क्या सही में लड़की के साथ थलपती विजय ने किया मिसबिहेव? वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा जिसने सबका ध्यान अपनी और खींचने का काम किया है. यह वीडियो चेन्नई में तमिलगा वेत्री कझगम द्वारा आयोजित दूसरे वार्षिक शिक्षा पुरस्कार समारोह का है. वायरल हो रहे वीडियो ने लोगों का ध्यान तब अपनी और खींचा जब इस कार्यक्रम में एक लड़की विजय से उसके कंधे से हाथ हटाने के लिए कह रही थी.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई अजीबो- गरीब वीडियो आपका ध्यान अपनी और आकर्षित करने पर मजबूर कर देते हैं. जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते की क्या ये सच में हो सकता है? इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा जिसने सबका ध्यान अपनी और खींचने का काम किया है. यह वीडियो चेन्नई में तमिलगा वेत्री कझगम द्वारा आयोजित दूसरे वार्षिक शिक्षा पुरस्कार समारोह का है.  इस समारोह में साउथ के सुपर स्टार अभिनेता  थलपति विजय शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में  कक्षा 10 और कक्षा 12 के शीर्ष प्राप्तकर्ताओं को सम्मानित किया. 

वायरल हो रहे वीडियो ने लोगों का ध्यान तब अपनी और खींचा जब इस कार्यक्रम में एक लड़की विजय से उसके कंधे से हाथ हटाने के लिए कह रही थी, जबकि वह उसके साथ एक तस्वीर के लिए पोज दे रहे थे. ऐसे में सवाल खड़े हो रहें की अभिनेता ने लड़की के साथ मिसबिहेव किया है. 

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स  पर @ladynationalist नाम की आईडी से शेयर किया गया है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "इस लड़की को इस इडली को उसकी जगह दिखाने के लिए सलाम. " इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है.  इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि  विजय से अपना हाथ हटाने के लिए कहने के बाद, लड़की ने कैमरे के सामने पोज देते हुए खुद ही उसका हाथ पकड़ लिया. 

वीडियो पर आई यूजर्स की प्रतिक्रिया 

इस दौरान वीडियो पर कई यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आई है. कई यूजर्स ने अधूरा वीडियो शेयर करने और लोगों को गुमराह करने के लिए यूजर की आलोचना की. एक एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लगता है कि आपने वीडियो को बीच में ही काट दिया है! जानबूझकर या आपको लगता है कि आपको जो चाहिए वो मिल गया है?" दूसरे ने टिप्पणी की, "रीच के लिए कुछ भी," और दूसरे ने टिप्पणी की, "आधी क्लिप दिखाने और वास्तविकता को तोड़-मरोड़ कर पेश करने के लिए आपको भी सलाम."

calender
30 June 2024, 09:00 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो