Ajab Gajab: डॉक्टर ने प्राइवेट पार्ट से निकाली लौकी, वजह जान हर कोई हैरान

Ajab Gajab: शनिवार को खजुराओं से एक गंभीर मरीज छतरपुर के जिला अस्पताल में पहुंचा. इस दौरान डॉक्टरों की जांच से पता चला की मरीज के पेट में लौकी घुसने के कारण उसकी नसें फट गई थीं. जिसके बाद से उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. सिचुएशन को देखते हुए डॉक्टर ने तुरंत ऑपरेशन करने का फैसला लिया है डॉक्टरों की टीम ने मरीज के अंदर से लौकी निकालकर उसकी जान बचा ली. 

JBT Desk
JBT Desk

Ajab Gajab: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक अजब - गजब मामला सामने आया है. इस मामले को सुनकर हर कोई हैरान हो गया है कि सच में ऐसा हुआ हुआ होगा तो क्या ही हुआ होगा. जी हां डॉक्टरों की टीम ने एक मरीज के शरीर से ऑपरेशन के द्वारा लौकी निकाली है. जिसके बाद यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है.

लौकी घुसने के बाद चर्चा का बना विषय

इतना ही मरीज के पेट में गंभीर दर्द था और जब ड़ॉक्टरों ने जांच किया तो पाया कि उसके प्राइवेट पार्ट के अंदर पूरी लौकी घुसी गई थी. इस घटना को जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया कि आखिर मरीज के प्राइवेट पार्टी में लौकी कैसे चली गई?

आखिर कैसे घुस गई प्राइवेट पार्ट में लौकी?

बीते दिन शनिवार को खजुराओं से एक गंभीर मरीज छतरपुर के जिला अस्पताल में पहुंचा. इस दौरान डॉक्टरों की जांच से पता चला की मरीज के पेट में लौकी घुसने के कारण उसकी नसें फट गई थीं. जिसके बाद से उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. सिचुएशन को देखते हुए डॉक्टर ने तुरंत ऑपरेशन करने का फैसला लिया है डॉक्टरों की टीम ने मरीज के अंदर से लौकी निकालकर उसकी जान बचा ली. 

खबरों के मुताबिक, मरीज के ऑपरेशन के लिए अस्पताल के सर्जन डॉक्टर नंद किशोर जाटव की अगुवाई में एक टीम बनाई गई. फिर डॉक्टर नंद किशोर जाटव की देखरेख में ऑपरेशन को अंजाम दिया गया. डॉक्टरों ने ऑपरेशन के जरिए डंठल समेत लौकी निकाल ली. डॉक्टर नंद किशोर जाटव ने बताया कि लौकी गुदा द्वार से डाली गई थी। इसके कारण मल द्वार की नस भी फट गई थी. मरीज की स्थिति बेहद नाजुक थी. डॉक्टरों ने कड़ी मशक्कत के बाद मरीज का सफल ऑपरेशन किया.

डॉक्टर ने बताया कैसे घुसी लौकी

अस्पताल के सर्जन डॉक्टर नंद किशोर जाटव ने बताया कि मरीज की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. मानसिक रूप से बीमार लोग अक्सर अजीब हरकतें करते हैं. डॉक्टर जाटव ने कहा कि इलाज के बाद मरीज से यह जानने की कोशिश की जाएगी की लौकी वहां कैसे पहुंची. फिलहाल मरीज जिला अस्पताल में भर्ती है. उसका इलाज किया जा रहा है. उसकी हालत स्थिति बताई जाती है. सर्जरी करने वाली टीम ने बताया कि लौकी की लंबाई लगभग ढेड़ फीट थी.

calender
21 July 2024, 08:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!