स्वैग में कुत्ते का जलवा: इंसान की तरह कपड़े पहनता और हर महीने कमाता 1 लाख!

इंग्लैंड में एक कुत्ता है, जिसका नाम मिस्ट है जो इंसानों की तरह कपड़े पहनता है और चश्मा लगाता है. ये कुत्ता सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर हर महीने 1 लाख रुपये कमाता है! जानिए, कैसे मिस्ट ने अपने मालिक को दिया एक नया सपना और किस तरह उसकी स्टाइल ने सबको दीवाना बना दिया. इस अनोखी कहानी को जानने के लिए पढिए!

JBT Desk
JBT Desk

Viral Videos: आजकल सोशल मीडिया पर हर कोई अपने स्टाइल और फैशन को लेकर चर्चा में रहता है. लेकिन क्या आपने कभी एक कुत्ते को इंसानों की तरह कपड़े पहने और चश्मा लगाए देखा है? इंग्लैंड के कोवेंट्री में रहने वाले कैलम बार्बर के पालतू कुत्ते, मिस्ट ने सबको चौंका दिया है. मिस्ट का स्वैग, लुक और स्टाइल किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है.

मिस्ट, एक 2 साल की केन कॉर्सो ब्रीड की मादा कुतिया है. कैलम बताते हैं कि मिस्ट के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर तेजी से वायरल होते हैं. मिस्ट साइकिल चलाते, चश्मा पहनते और स्टाइलिश कपड़े पहने नजर आती है. उसके ये वीडियो इतने लोकप्रिय हो गए हैं कि कैलम को उसके माध्यम से हर महीने करीब 1 लाख रुपये की कमाई होती है. ये कमाई टिकटॉक व्यूज और ब्रांड कोलैबोरेशन के जरिए होती है.

मिस्ट का बैंक अकाउंट

कैलम ने मिस्ट की कमाई को एक अलग बैंक अकाउंट में रख लिया है. इसमें डॉक्टर के बिल, कपड़े और अन्य खर्च शामिल हैं. जब भी मिस्ट का वीडियो वायरल होता है, कैलम उसे ट्रीट देने के लिए 1600 रुपये का स्टेक देता है. वो अपने पालतू जानवर पर गर्व महसूस करता है और उसकी हर खुशी में शामिल रहता है.

सोशल मीडिया का जादू

कैलम ने बताया कि मिस्ट के पहले वीडियो को उन्होंने फरवरी में पोस्ट किया था और वो तुरंत वायरल हो गया. तभी से कंपनियां भी मिस्ट के साथ कोलैबोरेट करने लगीं. मिस्ट जब सिर्फ 8 हफ्ते की थी, तब कैलम ने उसे खरीदा था. अब मिस्ट न केवल एक प्यारी कुत्तिया है, बल्कि एक छोटे स्टार की तरह भी उभरी है.

कुत्ते की जिंदगी का असली मज़ा

कैलम की इस यात्रा ने साबित कर दिया है कि प्यार और समर्पण से कोई भी जानवर भी इंसानों की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बना सकता है. मिस्ट ने अपने मालिक और अपने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है. तो अगर आपने अभी तक मिस्ट के वीडियोज नहीं देखे हैं, तो जरूर चेक करें. ये कुत्ता इंसानों को नहीं, बल्कि इंसानों की दुनिया को भी पीछे छोड़ने का दम रखता है!

मिस्ट की कहानी हमें यह सिखाती है कि अगर आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत करें, तो कोई भी चीज असंभव नहीं होती.

calender
27 October 2024, 05:40 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो