खाना न मिलने पर 'जानवर' बना ड्राइवर, रेस्टोरेंट में ही घुसा दिया ट्रक, देखें VIDEO

Trending News: इंटरनेट पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक इंसान खाना न मिलने पर जानवरों की तरह हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है. यह वीडियो पुणे का है. जहां एक रेस्टोरेंट में जब एक ट्रक चालक को खाना देने से मना कर दिया गया तो उसने शराब के नशे में धुत होकर ट्रक  रेस्टोरेंट में ही घुसा दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Trending News: सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरान कर देने वाले वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं.  इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक इंसान खाना न मिलने पर जानवरों की तरह हरकत करते हुए नजर आ रहा है. मामला यह है कि पुणे के एक  रेस्टोरेंट में जब ट्रक चालक को खाना देने से मना कर दिया गया तो उसने शराब के नशे में धुत होकर ट्रक  रेस्टोरेंट में ही घुसा दिया, जिसके बाद वहां खड़ी गाड़ियों और रेस्टोरेंट को बेहद नुकसान हुआ. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला बीते दिन शुक्रवार रात का है. इस बीच इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रक ड्राइवर तेज रफ्तार से ट्रक को रेस्टोरेंट में घुसाने का प्रयास कर रहा है. वह ट्रक से बार बार होटल के दरवाजे और दीवार पर जोरदार टक्कर मारता है जिससे वहां खड़े वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. 

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, यह  ट्रक ड्राइवर सोलापुर से पुणे जा रहा था, इस दौरान वह हाईवे पर बने गोकुल होटल पर खाना खाने रुका था, जहां रेस्टोरेंट मालिक ने किसी वजह से उसे खाना देने से मना कर दिया. इसकें बाद क्या ड्राइवर का पारा एक दम से चढ़ गया और उसने बाहर जाकर आव देखा न ताव, ट्रक में चाबी लगाकर पूरे के पूरे ट्रक को ही रेस्टोरेंट में घुसा दिया.

मना करते रहे लोग लेकिन नहीं माना ड्राइवर 

ड्राइवर की इस हरकत को देख रेस्टोरेंट में जमा लोग इधर उधर भागने लगे और चिल्ला कर उसे रोकने की कोशिश करने लगे. लेकिन ट्रक ड्राइवर के ऊपर मानों भूत सवार था, उसने किसी की नहीं सुनी और वहां अच्छे खासे माल का नुकसान कर दिया.

calender
07 September 2024, 05:49 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!