पहले शादी से डरती थी लेकिन अब इस महिला ने 60 लोगों से रचाई शादी! वजह जान हर कोई हैरान

Viral News: भारतीय समाज में शादी एक पवित्र बंधन होता है और इस बंधन में लोग बहुत सोच समझकर ही बंधते हैं. हालांकि, आज कल शादी का लोग मजाक बना रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी जैसे पवित्र बंधन का मजाक बनाया है. इस महिला ने एक दो नहीं बल्कि 60 शादी रचाई है. महिला का ये किस्सा लोगों के बीच काफी सुर्खियों बटोर रहा है तो चलिए जानते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: अक्सर लोग शादी करने से पहले काफी ज्यादा सोच विचार करता है ताकी उनकी शादी सालों साल तक चले. किसी को अपनी लाइफ पार्टनर बनाने से पहले लोग उसको परखते हैं उसके स्वाभाव जानते हैं ताकि उनकी शादी में आगे चलकर कोई दिक्कत ना आए लेकिन कई ऐसे भी लोग है जो बिना सोचे समझे किसी भी इंसान से शादी कर लेते हैं. एक ऐसी ही महिला है जिसकी कहानी बेहद दिलचस्प है. इस महिला ने 60 लोगों के साथ शादी की है.

दरअसल, जिस महिला के हम बात कर रहे हैं वो ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है जिसका नाम कार्ली है. कार्ली पेशे से एक वेडिंग फोटोग्राफर है वह अपने काम के दौरान कई लोगों को प्यार की कसमें खाते, प्यार जताते और शादी के बंधन में बंधते हुए देखा है. वहीं जब उसकी बारी आई तो उसने अपना जीवनसाथी एक को नहीं चुना बल्कि एक साथ 60 लोगों को अपना पार्टनर चुना.  

60 लोगों से एक साथ रचाई शादी

60 लोगों को अपना लाइफ पार्टनर चुनने को लेकर महिला ने बताया के ये लोग मेरे जीवन में काफी ज्यादा महत्व रखते हैं इसलिए उसने इन सभी से एक साथ शादी रचाया है. महिला ने अपनी शादी को लेकर कहा कि, केवल एक इंसान से शादी करने का कॉन्स्पेट मुझे ठीक नहीं लगता है. उसने कहा कि, एक इंसान से शादी करने पर ऐसा लगता है जैसे पूरी जिंदगी सिर्फ एक इंसान के नाम कर दी हो. उसने कहा कि, वो जीवन में कभी भी शादी नहीं करना चाहती थी. लेकिन जब उसका मन हुआ तो उसने अपने दोस्तों के साथ शादी कर ली.

शादी से बेहद खुश है महिला

अपने दोस्तों से शादी करें. अपने प्रेमियों से प्यार करें. मैं एक विवाह फोटोग्राफर हूं, जो समारोह और इरादे की शक्ति में गहराई से विश्वास रखती हूं. पार्टी करना, जश्न मनाना, साथ रहना और खेलना बहुत पसंद है. मैंने शादी का टेम्पलेट लिया और इसे रंग और चमक के साथ अपने द्वीप वेट ड्रीम (मिनजेरिबाह, क्वांडामूका देश) पर बनाया. ताकि इस जादू को मेरे दिल के आकार में फिट किया जा सके और अपने सबसे प्यारे दोस्तों से शादी कर ली.

3 दिन तक चला था शादी का फंक्शन

महिला का शादी का फंक्शन 3 दिन तक चला था. शादी के दौरान महिला ने इन सारे दोस्तों के प्रति गहरा प्यार, सम्मान और प्रतिबद्धता की कसम खाई. शादी में परंपरागत चीजें भी थीं, जैसे शादी से जुड़ी कसमें खाना, टोस्ट रेज़ करना, शादी से जुड़ी स्पीच, लॉन्ग टेबल डिनर आदि, पर उसके अलावा कुछ अनोखी चीजें भी शामिल थीं.

दोस्तो से रचाई शादी

महिला ने बताया कि, दोस्तों से शादी करना उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला है. दोस्तों से शादी करके महिला सेफ फील कर रही है. बता दें कि, महिला ने पुरुष महिला दोनों से शादी रचाई है. कार्ली को अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं है और न ही ये फैसला गलत लगता है. कार्ली का कहना है कि, उसे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है.

calender
30 June 2024, 11:36 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो