एलन मस्क ने शेयर किया वर्ल्ड लीडर का AI फैशन शो, वीडियो ने मचाई हलचल

AI Fashion Show Video: टेस्ला और स्पेसएक्स के मालिक एलन मस्क ने सोशल मीडिया पर AI द्वारा बनाया गया वीडियो शेयर किया है. जिसने यूजर्स के बीच एक लंबी बहस को जन्म दिया है. वीडियो में दुनिया के राजनीतिक नेताओं और टेक सेलिब्रिटीज को फ्यूचर के फैशन ड्रेसस में दिखाया गया है. इस वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प जैसे बड़े नेता दिखाई दिए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

AI Fashion Show Video: सोशल मीडिया पर मीम्स  करने और AI के इस्तेमाल की बात आती है तो टेस्ला और स्पेसएक्स के मालिक एलन मस्क का नाम सबसे आगे रहता है. इस बीच अब मस्क ने न AI द्वारा बनाया गया एक एक वीडियो जारी कर सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है. जिसमें दुनिया के बड़े-बड़े नेताओं और टेक सेलिब्रिटीज को फ्यूचर के फैशन ड्रेसस में दिखाया गया है. मस्क द्वारा अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किए इस वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प जैसे लोग एक वर्चुअल रनवे पर चलते हुए दिखाई दिए. 

मस्क ने वीडियो को एक्स पर पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा,  यह 'एआई फैशन शो के लिए सही समय' है.  इंटरनेट पर बड़ी तेजी से शेयर की गई इस क्लिप में, पीएम मोदी को जियोमेट्रिक सिंबल्स वाली नारंगी रंग की पोशाक में धूप का चश्मा और माथे पर टीका लगाए दिखाया गया है! उनके अलावा, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी अलग-अलग ड्रेस में फैशन के रनवे पर वॉक किया. 

इस अंदाज में नजर आए एलन मस्क

इस बीच वीडियो में मौजूद अन्य सेलिब्रिटीज में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन लुई वुइटन सूट में, बिडेन धूप के चश्मे में और व्हीलचेयर का उपयोग करते हुए, और खुद एलन मस्क शॉर्ट्स पहने हुए हैं जो आयरन मैन की तरह टेस्ला सूट में बदल जाता है! खैर वीडियो यहीं खत्म नहीं होता. वीडियो में आगे उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन  एक बैगी स्वेटशर्ट और एक बड़ा सोने का हार पहने हुए दिखाई दिए. 

माइक्रोसॉफ्ट की तकनीकी खराबी को भी दिखाया गया 

इस बीच इस AI फैशन वीक वीडियो का सबसे दिलचस्प हिस्सा माइक्रोसॉफ्ट की हाल ही में तकनीकी खराबी पर है. वीडियो में माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व सीईओ बिल गेट्स को लैपटॉप के साथ फैशन रनवे पर चलते हुए दिखाया गया है, जिसका संबंध 19 जुलाई को क्राउडस्ट्राइक अपडेट के कारण दुनिया भर में माइक्रोसॉफ्ट के यूजर्स द्वारा सामना की गई ब्लू डेथ ऑफ स्क्रीन समस्या से है. 

वीडियो में किन नेताओं को दिखाया गया? 

1. जो बिडेन- संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति,  2. किम जोंग उन, उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता 3. डोनाल्ड ट्रम्प , संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति 4. बराक ओबामा पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति 5. नरेन्द्र मोदी भारत के प्रधान मंत्री 6. व्लादिमीर पुतिन, रूस के राष्ट्रपति 7. शी जिनपिंग, चीन के राष्ट्रपति 8. नैन्सी पेलोसी, संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रतिनिधि सभा की अध्यक्ष 9. हिलेरी क्लिंटन, पूर्व संयुक्त राज्य अमेरिका की विदेश मंत्री और पूर्व प्रथम महिला. 

 

calender
22 July 2024, 05:48 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!