बेटी को किशोर के साथ कोल्ड ड्रिंक पीते देख पिता ने किया अगवा, चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Crime News: मामले की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात लड़के को छुड़ाया. पुलिस अधिकारियों ने जब मौके पर पहुंचकर लड़के को बचाया तो उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें वह परेशान, रोता हुआ और डरा हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि पुलिस अधिकारी उससे उसका नाम और उसके पिता की पहचान पूछ रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने कोल्ड ड्रिंक पीने और अपनी लड़की से बात करने पर एक 17 साल के लड़के को अगवा कर लिया. मामले की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात लड़के को छुड़ाया. पुलिस अधिकारियों ने जब मौके पर पहुंचकर लड़के को बचाया तो उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें वह परेशान, रोता हुआ और डरा हुआ दिखाई दे रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  वीडियो में बच्चे को  रोते हुए देखा जा सकता है, जबकि पुलिस अधिकारी उससे उसका नाम और उसके पिता की पहचान पूछ रहा है.  लड़का जवाब देता है कि उसका नाम आदित्य है और उसके पिता का नाम केशव शर्मा है.

बच्चे ने सुनाई अपनी आपबीती

आदित्य बताता है कि एक 'भैया' उसे यहां लाए थे और उसे उसकी पहचान के बारे में पता नहीं है. वह आगे अपनी आपबीती बताते हुए कहता है कि वह एक दोस्त से मिलने आया था और जब वह पकड़ा गया तो वह बस निकल रहा था.  उसके दोस्त का नाम नयन है लेकिन वह उससे नहीं मिल पाया, क्योंकि वह वहां पहुंचने में असमर्थ था. वह बैकुंठपुर के पास रहता है.

उसने आगे बताया कि चार लोगों ने उसे दो मोटरसाइकिलों के साथ लेकर आए थे.  एक गाड़ी यहां है और बाकी सभी चले गए.  पुलिस अधिकारियों ने लड़के को तब पाया जब उसे अपहरण करने वाले लोगों ने पकड़ रखा था.  कुल मिलाकर, आदित्य के अपहरण में चार मोटरसाइकिल और लगभग 7 से 8 लोग शामिल थे.

लड़की के पिता ने क्या कहा?

इस बीच पुलिस अधिकारी ने अपहरण की योजना बनाने वाले व्यक्ति को भी पकड़ लिया. पुलिस अधिकारी उससे पूछता है कि उसने लड़के का अपहरण क्यों किया? वह कहता है कि, वे पास की दुकान से कोल्ड ड्रिंक खरीद कर यहां बैठा था. वह आगे बताता है कि आदित्य ने उसकी लड़कीं को बोतल दी थी और वह पी रही थी. पुलिस अधिकारी पिता से पूछता है कि क्या वह इसके लिए किसी लड़के का अपहरण करेगा? इसके लिए आपने रात 1 बजे लड़के को बांध दिया था.

पुलिस की पूछताछ में लड़की के पिता ने आगे बताया कि इस घटना में दो और लोग शामिल थे, जिनमें से एक उसका का बेटा था. इसके अलावा, मोटरसाइकिल पर 'एडवोकेट' के स्टिकर लगे थे. लड़की के पिता  ने बताया कि उसका बेटा एक वकील है.  

वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन

इस बीच, लड़की के पिता द्वारा अपहरण किए जाने से नाराज वकीलों ने अदालत परिसर में धरना दिया और नारेबाजी की.  इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में वकील शामिल हुए. इसके अलावा, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और लोग लड़की के पिता के इस काम से खुश नहीं हैं.

calender
29 June 2024, 09:06 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो