महिला SDM की बुरी तरह पिटाई, बाल नोचकर जमीन पर पटका, देखें Viral Video

Rajasthan SDM Video Viral : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक ग्रामीण महिला SDM के बालों को नोचकर पिटाई करती दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि SDM अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं. जहां पर दोनों के बीच अतिक्रमण को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद गुस्साई महिली ने एसडीएम की पिटाई कर दी.

JBT Desk
JBT Desk

Rajasthan SDM Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें  राजस्थान में SDM के साथ बदसलूकी और उनकी पिटाई की जा रही है.

वायरल वीडियो में एक महिला SDM साहिबा के बालों को पकड़कर जमीन पर पटकती दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि SDM पुलिस बल और बुलडोजर के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं. इसी बीच स्थानीय लोगों के साथ उनकी झड़प हो गई. 

SDM के बालों को पकड़कर जमीन पर पटका

मामला जिला गंगापुर सिटी के टोडाभीम का बताया जा रहा है. SDM सुनीता मीणा दलबल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं. इस दौरान कुछ लोग इसका विरोध करने लगे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि SDM ने एक बुजुर्ग को धक्का दिया, वह गिर पड़ा. इसके बाद एक महिला ने SDM पर हमला कर दिया. महिला ने SDM के बालों को पकड़ लिया और उन्हें जमीन पर पटक दिया. 

बालों को पकड़ा

SDM के साथ कोई भी महिला पुलिसकर्मी नहीं थी, ऐसे में पुलिसकर्मी बेहद सावधानी से इस लड़ाई को छुड़ाते दिखाई दिए. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि SDM पर भड़की महिला ने उनके बालों को पकड़ा और फिर जमीन पर पटका. इस दौरान कई लोग बीच बचाव करते रहे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. किसी तरह दोनों को अलग किया गया.

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है कि अधिकारी अगर गुंडों जैसा बर्ताव करने लगेंगे तो लोगों के पास कोई रास्ता नहीं बचेगा. एक ने लिखा कि आज कल अफसर भी खुद को भगवान समझने लगे हैं, रिटायरमेंट के बाद चाहे कोई इनका फोन तक न उठाए. एक ने लिखा कि यह गलत है, इस तरह ग्रामीणों पर रौब नहीं जमाना चाहिए और ना ही ग्रामीणों को कानून को हाथ में लेना चाहिए. एक ने लिखा कि ये अधिकारी ना जाने खुद को क्या समझते हैं, ऐसे लोगों को सिस्टम से ही बाहर कर देना चाहिए

calender
13 September 2024, 03:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!