फायर कटिंग में सिर पर जलता है आग, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

लड़का हो या लड़की उसकी खूबसूरती उसके बालों से ही झलकती है. ऐसे में खुद की सेफ्टी का ध्यान रखकर ही बाल कटवाना चाहिए, मगर आजकल लोग फैशन दिखाने के चक्कर में केमिकल और कई तरह के चीजों का इस्तेमाल करवा कर अपने बालों को कटवाते हैं. जिससे उनके बाल कमजोर और बेकार हो जाते हैं. दरअसल एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसमें एक युवक बाल कटवाने तो जाता है मगर वह चाहता है कि वह फायर कटिंग करवाए, इस दौरान उसके बालों में तेजी से आग लग जाती है. जिससे उसकी जान को खतरा हो सकता था.   

JBT Desk
JBT Desk

अपने बालों को कटवाने के लिए लोग तरह-तरह के कटिंग को अपनाते हैं. जिससे उनके बाल कटने के बाद बहुत बेहतर दिखे, लोगों से अलग हो, आकर्षक हो. लड़का हो या लड़की हर कोई अपने बालों के लिए अलग-अलग स्टाइल में कटिंग करवाते रहते हैं. इसके लिए वे सैलून और पार्लर में अधिक पैसे भी खर्च करते हैं. मगर कभी-कभी सैलून वालों की एक गलती लोगों को बड़ी मुसीबत में डाल देते हैं, साथ ही लोगों को अच्छा-खासा जोखिम भी उठाना पड़ता है. वहीं सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही सैलून का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को अपने बालों की फायर कटिंग कराना बहुत महंगा पड़ गया है.

सिर पर जलने लगी आग

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक युवक बाल कटवाने के लिए सैलून में कुर्सी पर बैठा हुआ है. इसके बाद नाई उसके बालों में किसी तरह का जेल लगाता है. साथ ही बालों में आग लगा देता है. जिससे आग युवक के गर्दन और कान में पकड़ लेता है, फिर नाई उस आग को बझाने की कोशिख करता है. यह देख लड़का घबराकर कुर्सी से खड़ा हो जाता है और शरीर में लगे आग से बिल्कुल डर जाता है. आग पहले तो तेजी से धधकने लगता है बाद में सैलून वाला उस आग को बुझाने में सफल हो जाता है. इसके बाद बच्चे की जान में जान आती है.



वीडियो देख लोग हैरान

वीडियो देखने के बाद युवक के डर का अंदाजा तो आप भी लगा सकते हैं. दरअसल इस तरह की कटिंग जान लेवा भी हो सकती है, वीडियो को इंस्टाग्राम पर @veejuparmar नाम के अकाउंट से साझा किया गया है. जबकि अब तक इस वीडियो को 15 लाख लोगों ने देख लिया है. इस खतरनाक वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स भी किए हैं, एक यूजर ने लिखा बाल कटवाने में रिस्क न लो, दूसरे ने लिखा बाल को हमेशा साधारण कटवाओ, तीसरे ने लिखा अब ये बाल कटवाने से पहले कई बार सोंचेगा.

calender
23 June 2024, 05:55 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!