दीवाना बैल! गाय के लिए लगाई दौड़ा, ड्राइवर से गुजारिश; देखें वीडियो

Gay Bail Ki Prem Kahani: सोशल मीडिया पर एक बैल का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो एक गाय के लिए गाड़ी के पीछे दौड़ लगा रहा है. यह वीडियो हमें सिखाता है कि प्यार और संवेदनशीलता केवल इंसानी भावनाएं नहीं हैं. जानवरों में भी गहरी भावनाएं होती हैं और उनके रिश्ते भी खास होते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Gay Bail Ki Prem Kahani: अगर आपको लगता है कि लव स्टोरी केवल इंसानों की होती हैं तो यह वीडियो आपकी सोच को बदल सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बैल की अनोखी प्रेम कहानी दिख रही है. इसके देखकर लोग हैरान और इमोशनल हो रहे हैं. वीडियो में एक बैल अपने साथी के लिए उस हद तक भावुक होता दिखता है कि वह किसी भी कीमत पर उसे छोड़ना नहीं चाहता.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर zindagi.gulzar.h नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस भावुक कर देने वाली कहानी के बारे में।

बैल की अपने साथी के लिए दीवानगी

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बैल किसी गाड़ी के पीछे-पीछे दौड़ता जा रहा है. लोग हैरान थे कि आखिर इस बैल की गाड़ी के पीछे भागने की क्या वजह है. थोड़ी देर बाद उन्हें समझ में आता है कि गाड़ी के पिछले हिस्से में उसकी प्रिय साथी, एक गाय बैठी है. डेयरी के मालिक ने इस गाय को बेच दिया था और नया खरीदार उसे गाड़ी में ले जा रहा था.

बैल के लिए यह गाय उसकी दुनिया थी और वह उसे छोड़ना नहीं चाहता था. वीडियो में साफ दिखाई देता है कि वह बैल अपने अंदाज में गाड़ी रुकवाने की कोशिश कर रहा है ताकि वह गाय को अपने पास रख सके. गाड़ी के पीछे-पीछे दौड़ते हुए इस बैल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इसे देखकर लोग इतने भावुक हो गए कि उन्होंने गाय को मुक्त करने की मांग कर दी. लोगों के दबाव में आकर आखिरकार उस खरीदार को गाय को छोड़ना पड़ा.

लोगों की प्रतिक्रिया और संवेदनशीलता

इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए. एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, "अच्छा हुआ कि लोगों ने इनकी जाति नहीं पूछी." वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "काश, लोग इंसानों के प्रेम के लिए भी ऐसी ही संवेदनशीलता दिखाते." यह कहानी बताती है कि प्यार का एहसास केवल इंसानों तक सीमित नहीं है, बल्कि जानवर भी इस खूबसूरत भाव से जुड़े होते हैं.

calender
27 October 2024, 12:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो