पहले पीटा फिर अचानक उतार दिए कपड़े, भरे बाजार में एक युवती ने रिक्शा चालक के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

Viral Video: आज का युग सोशल मीडिया का है. यह एक ऐसा मंच है जिस पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखकर लोगों के हैरान हो जाते हैं. कुछ अश्लील भी होती है. ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की रिक्शा चालक के साथ मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है. इस दौरान वह शर्मनाक हरकत भी करती हुई दिख रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की रिक्शा चालक को मारती हुई दिखाई दे रही है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अचानक एक लड़की आती है और रिक्शा चालक को मारने लगती है. थोड़ी देर बाद वो अपनी पैंट उतार देती हैं. ये वीडियो किसी बाजार के चौराहे का है जिसे देखने के बाद सभी लोग शर्मनाक बता रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस बात को लेकर एक रिक्शा चालक और एक लड़की के बीच झगड़ा हो रहा है और ये झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि हाथापाई पर पहुंच गया. लड़की रिक्शा चालक को कई थप्पड़ मार दिए इस दौरान रिक्शा चालक भी खुद को डिफेंड करने के लिए लड़की को मारता हुआ दिख रहा है. वीडियो में आगे देख सकते हैं कि, माटपीट के बीच में अचानक ‘लड़की’ अपने कपड़े उतार देती है.

भरे बाजार में लड़की ने उतार दी अपनी पैंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मारपीट का वीडियो तब शर्मनाक हो गया जब युवती अपना कपड़ा उतार देती है. मारपीट होता देख कई लोग वहां खड़े हो जाते हैं. लड़की मारपीट के बीच अपना पैंट उतार देती है और फिर रिक्शा चालक मारने लगती है. ये सब देख लोग हैरान हो जाते हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि आजकल लड़कियों को क्या हो गया है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, ये लड़की नहीं बल्कि ट्रांसजेंडर है.

लोगो ने कहा- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है. एक यूजर ने लिखा है, लड़की के नाम पर क्या कहा जा सकता है, 10,20 रुपये के लिए रिक्शा वाले से लड़ना और भरे बाजार में सबके सामने खुद की पैंट उतारकर नग्न होना कहा की मर्यादा है. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, इस तरह निर्दोष लड़कों को फंसाया जाता है अगर, किसी ने इस घटना का वीडियो नहीं बनाया होता तो इस रिक्शा चालक का जेल जाना तया था. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, वो स्त्री है वो कुछ भी कर सकती है, वो अपना पैंट भी उतार सकती है. बता दें कि, इस लड़की ने जब रिक्शा वाले को पीटना शुरू किया तब रिक्शा वाले ने भी उसपर हाथ उठाया. इस दौरान लड़की इतना बौखला गई कि वो अपनी पैंट को उतार दिया.

लड़की को ट्रांसजेंडर बता रहे लोग

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है कि, वो लड़की नहीं बल्कि ट्रांसजेंडर हैं. यूजर का कहना है कि, वो यही सब करती है और इसी के लिए वो फेमस है. इस बात पर एक यूजर ने जवाब दिया है कि, ट्रांसजेंडर है तो क्या हुआ क्या समाज में कैसे पेश आना चाहिए उन्हें पता क्या है. इस पर रोक लगाना चाहिए. वहीं एक और यूजर ने लिखा है एक अन्य ने लिखा कि ये कोई भी हो लेकिन इसकी हरकत शर्मनाक है और ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. एक अन्य ने लिखा कि ट्रांसजेंडर को भी यह समझने की जरूरत है कि समाज में उन्हें कैसे रहना चाहिए.

calender
05 July 2024, 12:31 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो