बारिश में रील्स बना रही थी लड़की, आसमान से गिरी बिजली, फिर क्या हुआ? देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर लोगों को रील्स बनाने का खुमार चढ़ा हुआ है. ऐसे में कई लोग बीच सड़क  फेमस होने के लिए डांस करते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाते हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही जान जोखिम में डालने का वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद आपकी रूह कंप जाएगी.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाती है. वहीं लोगों को रील्स बनाने का भी खुमार चढ़ा हुआ है. ऐसे में कई लोग बीच सड़क  फेमस होने के लिए डांस करते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाते हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही जान जोखिम में डालने का वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद आपकी रूह कंप जाएगी. इस वीडियो में एक लड़की बारिश में छत पर  रील्स बना रही होती है, इसके बाद लड़की के साथ कुछ ऐसा होता है जिससे उसकी जान जा सकती थी. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला बिहार के सीतामढ़ी का है. जहां एक लड़की बारिश में रील्स बना रही होती तभी आसमान से बिजली गिरती है. अच्छी बात यह रही की बिजली गिरते ही लड़की वहां से भाग निकली. नहीं तो उसकी जान जा सकती थी. घटना में बच गई पीड़िता की पहचान सानिया कुमारी के रूप में हुई है, जो परिहार के सिरसिया बाजार में अपने पड़ोसी देवनारायण भगत की छत पर वीडियो बना रही थी.  कथित तौर पर, उसके दोस्त ने उस पल को रिकॉर्ड किया, जब पास में बिजली गिरी. सौभाग्य से, सानिया को सीधे चोट नहीं लगी और वह सुरक्षित बच गई. 

वायरल हो रहा वीडियो 

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @sdcworldoffl नाम की आईडी से शेयर किया गए है. इस वीडियो में एक लड़की को बारिश में रील्स बनाते हुए देखा जा सकता है. तभी अचानक आसमान से बिजली गिरती है, और लड़की डर के मारे भाग निकलती नहीं तो उसकी जान जा सकती थी. वीडियो को अब तक 3 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

बिहार में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत 

इस बीच, ताजा जानकारी के अनुसार, पिछले 24 घंटों में बिहार के कई जिलों में बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ने दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.

वहीं सीएम ने लोगों से मानसून में बाहर निकलते समय सावधानी बरतने को कहा है. भारतीय मौसम विभाग  के अनुसार,  बिहार के कई जिलों में अगले तीन से चार दिनों तक भारी बारिश की संभावना जताई गई है. 

calender
27 June 2024, 05:22 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो