एक विवाह ऐसा भी; गोपालगंज में मामी को भांजी से हुआ प्यार, मंदिर में रचाई शादी, साथ रहने की खाई कसम

कहते है कि, प्यार एक ऐसा चीज है जो कब किससे हो जाए कुछ पता नहीं चलता. एक ऐसे ही दिलचस्प प्यार का मामला बिहार के गोपालगंज से सामने आया है. यहां एक मामी को अपनी भांजी से ही प्यार हो गया. इन दोनों का प्यार इस कदर परवाना चढ़ा की दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली और साथ रहने की कसमें खाई.

JBT Desk
JBT Desk

बिहार के गोपालगंज से एक दिलचस्प प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. यहां एक मामी और भांजी एक दूसरे के प्यार में इस कदर पागल हो गए कि दोनों ने साथ रहने की कसमें खा ली. बीते सोमवार को कुचायकोट थाने के सासामूसा स्थित दुर्गा मंदिर में मामी भांजी ने शादी रचाई है. ये अनोखी शादी हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर आए दिन समलैंगिक विवाह की खबर सामने आती रहती है. अभी हाल ही में दो सहेली आपस में शादी कर ली थी जिसकी चर्चा खूब हुई थी. हालांकि, ऐसे शादी के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं जिसको लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि ये हिंदू संस्कृति और धर्म का अपमान है. लोगों का कहना है कि ये बीमारी अगर है तो धर्म छोड़ दो.

मामी को भांजी से हुआ प्यार

गोपालगंज के कुचायकोट थाने के बेलवा गांव की रहने वाली शोभा कुमारी जो पहले से शादीशुदा है उसे अपनी भांजी से प्यार हो गया. उसकी भांजी सुमन कुमारी भी पहले से शादीशुदा है. जानकारी के मुताबिक मामी भांजी के बीच प्रेम-प्रसंग की कहानी तीन साल से चल रहा है. सोमवार को दोनों ने अपने-अपने घर से भागकर विधि-विधान से मंदिर में शादी रचाई है. जब इस अनोखी शादी की खबर लोगों तक पहुंची तो काफी लोग मंदिर में उमड़ पड़े. दोनों का कहना है उन्होंने अपनी मर्जी से शादी की है और दोनों एक दूसरे के साथ खुश रहेंगे.

मंदिर में लिए सात फेरे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें शादी के लाल जोड़े में दोनों महिलाएं सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा मंदिर में दिखाई दे रही है. यहां उन्होंने एक दूसरे को वर माला पहनाया फिर भांजी ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए. मामी शोभा ने कहा कि वो अपनी भांजी के साथ जिंदगी भर रहना चाहती हैं. बता दें कि मामी भांजी की ये प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

calender
13 August 2024, 07:39 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!