झरने में नहाने गया था और पेंट में घुस गया सांप, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंटपर वायरल वीडियो में एक लड़का झरने के बीच नहाने हुए नजर आ रहा है. लेकिन तभी उस लड़के का सामना एक काफी बड़े सांप से हो जाता है जिसमें सांप उसकी पेंट में घुस जाता है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. वीडियो पर लोग कई सार कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो में दोस्तों ने मिलकर लड़के की जान बचाई है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें कुछ लोग मिलकर झरने के नीचे नहा रहे थे. जिसके बाद उसमें से एक लड़के के पेंट में कुछ महसूस होता है. जिसके बाद जब वो देखता है तो एक बड़ा सा सांप उसकी पेंट में घुस जाता है. 

लड़के के पेंट में बेहद लंबा सांप घुस गया था जो देखने से जहरीला लग रहा है. वो पानी में इधर-उधर भागने लगा. ये नजारा देख उसके दोस्तों की चीख निकल गई पर फिर जो हुआ, वो देखकर हर कोई सोशल मीडिया पर हैरानी जता रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @suratmemecentral पर शेयर किया गया है. जिसमें कुछ लड़के झरने के नीचे नहाते हुए नजर आ रहे हैं. गर्मी के दिनों में अक्सर लोग वॉटरफॉल का मजा लेते हैं. वैसे ही ये लड़के भी झरने का मजा ले रहे थे. जिसके बाद बेहद लंबा सांप पेंट में घुस जाता है. इसका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. 

झरने में सांप से सामना

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि लड़के का सामना झरने में नहाते-नहाते एक सांप से हो गया. लड़के को जैसे ही पैंट के अंदर सरसराहट हुई, उसकी नजर पैंट पर पड़ी और तभी उसे बड़े सांप की पूंछ और उसका शरीर हिलता हुआ नजर आया. वो पानी में इधर-उधर भागने लगा. सांप ने उसके शरीर को अपने मुंह से इस तरह जकड़ लिया था कि वो बाहर आने का नाम ही नहीं ले रहा था. 

सांप को निकाला बाहर

सांप को पेंट में घुसते ही देखकर दोस्तों ने सांप को बाहर निकालने का पूरा प्रयास किया.  काफी कोशिशों के बाद उन्होंने सांप को बाहर निकाल ही लिया और लड़का वहां से भागा. जिसके बाद सांप को पानी में ही फेंक दिया. इस वीडियो को देख कर लोगों ने लड़के के दोस्तों की जमकर तारीफ भी की है. इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

calender
04 July 2024, 12:05 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो