ये तो लॉरेंस बिश्नोई से बड़ा गैंगस्टर है! चेतावनी का वीडियो वायरल

Lawrence Bishnoi Got Threat : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में सलमान को खुलाआम धमकी दी थी. वहीं उसी के बाद एक शख्स ने कहा कि मैंने भी पांच हजार शूटर मुंबई भेते हुए हैं। शख्स कह रहा है कि अगर सलमान भाई को कुछ हो गया तो जिंदा नहीं छोडूंगा.

JBT Desk
JBT Desk

Lawrence Bishnoi Got Threat: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई  वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें  एक शख्स का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसने लॉरेंस बिश्नोई को ही धमकी दे दी है। धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में एक शख्स कह रहा है, ‘सुन लॉरेंस बिश्नोई 2 हजार शूटर तेरे तैयार हैं तो पांच हजार शूटर मैंने भी मुंबई भेज रखा है। तुम्हारी और तुम्हारे शूटरों की खैर नहीं है। पांच हजार शूटर इमरान भाई ने भी लगा दिए हैं। तुम्हारी तो जेल ही हत्या हो जाएगी। सलमान भाई को कुछ हो गया ना तो तू बचेगा नहीं। दो हजार लगा या दस हजार लोगों को लगा, मैं उसका डबल लगा दूंगा।’

मेरे पास हैं 20 हजार शूटर 

शख्स ने यह भी कहा कि मेरे पास करीब 20 हजार शूटर हैं। शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि शख्स रायबरेली का रहने वाला है और मुंबई में काम करता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कई बार धमकी दी जा चुकी है। एक बार घर पर फायरिंग भी की गई और फिर सलमान खान के नजदीकी बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई.

सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ी

घटना के बाद सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. इसके साथ ही सलमान खान के प्राइवेट सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट पर रखा जा रहा है. सलमान खान को धमकी देने वाला लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद है. सलमान को धमकाते हुए कहा गया कि यही हाल सलमान खान का भी होगा.

calender
27 October 2024, 12:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो