Viral Video: दुल्हन की शादी में पहुंचा उसका Ex-Boyfriend, मंडप में मचाया हंगामा, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें जयमाला के दौरान अचानक लड़की का प्रेमी स्टेज पर पहुंच जाता है और उसके बाद पूरे मंडप में तमाशा मच जाता है. ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Viral Video: शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में देस भर में कई शादियां हो रही है. जिसके कुछ वायरल वीडियो भी देखने को मिल जाते है. कोई अपने इस खास पल को बेहतर बनाने के लिए डांस करता है तो कोई हजारों मील दूर जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग करता है तो कोई घर पर ही अनोखे अंदाज में शादी करता है. कुछ लोग इसे घर पर ही खास तरीके से आयोजित करते हैं. सबकी यहीं इच्छा होती है कि उनका ये दिन काफी खास बन जाए. ऐसे दिन क्या होगा जब आपके इस रंग में भंग डालने कोई आ जाए. सोचिए अगर अचानक कोई लड़का या लड़की का पूर्व प्रेमी आ जाए तो क्या होगा?

दुल्हन की शादी में पहुंचा उसका प्रेमी

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें जयमाला के दौरान अचानक लड़की का प्रेमी स्टेज पर पहुंच जाता है और उसके बाद पूरे मंडप में तमाशा मच जाता है. ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया. हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते है कि ये वीडियो असली है या नकली.

दूल्हे से हुई लड़के की बहस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की हाथों में माला लेकर स्टेज पर खड़ी है और साफ दिख रहा है कि जयमाला की रस्म होने वाली है. वह दूल्हे के गले में जयमाला डालने ही वाली थी कि तभी उसका पूर्व प्रेमी आ गया. इसके बाद दूल्हे से बहस हो गई. वह स्टेज से दूल्हे से बहस करती नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ लड़की हाथ में माला लेकर चुपचाप खड़ी है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर fun2eg_team नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. वहीं, इस वीडियों में पांच लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. कई लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

calender
03 May 2024, 04:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!