लो भाई मिल गया नर्क का दरवाजा? VIDEO में देख सोच में पड़ गए यूजर्स

घरों या गवों में आप लोगों बड़े बुजुर्गों और माता पिता या किसी परिवार के मुंह से सुना होगा हमेशा अच्छा काम करना चाहिए जिससे ताकि इस दुनिया से जाने के बाद आपको स्वर्ग मिल जाए अगर

JBT Desk
JBT Desk

घरों या गवों में आप लोगों बड़े बुजुर्गों और माता पिता या किसी परिवार के मुंह से सुना होगा हमेशा अच्छा काम करना चाहिए जिससे ताकि इस दुनिया से जाने के बाद आपको स्वर्ग मिल जाए अगर आप अच्छा काम नहीं करते हैं तो आपको नर्क नसीब होगा. इस बीच आज हम आपको स्वर्ग और नर्क से जुड़ी एक खबर लेकर आएं है जो शायद किसी को ही पता होगा तो आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते हैं.

आपने सुना होगा कि इस धरती पर स्वर्ग इस धरती के बाहर हो सकता है, पर नर्क धरती पर ही मौजूद है. यूं तो ये सिर्फ कहने वाली बात है, मगर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक खुफिया जगह देखकर आपको यही लगेगा की शायद लोगों की कही गई बात सही है. यह वीडियो एक शख्स ऐसी गुफा में घुसता है जिसके अंदर जाने से किसी को डर नहीं लगेगा. इस कारण उसके इस जगह को जाने वाले एंट्रेस को नर्क का दरवाजा बता दिया है. अंदर का नजारा देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा. 

इस संसार से छुपी इस जगह को एक्सप्लोर करते हुए वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं, हाल ही एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है. शख्स ‘नर्क’ के अंदर घुसता नजर आ रहा है! नर्क कहने का कारण ये है कि ये जगह जमीन के नीचे है, और उसके अंदर घुसने के लिए बेहद संकरे दरवाजे से होकर गुजरना पड़ता है.

 

वीडियो में देखने के बाद आपके मन में अजीब - अजीब तरह से सवाल उठने लगेगे क्या ये सच में इस तरह का वीडियो सही आखिर सही है? तो ये वीडियो कहा है? और वीडियो के अंदर कुछ कंकाल भी दिखाई दे रहे है. वीडियो में एक शख्स नजर आता है तो उस घर के अंदर चीजों को दिखाता है.

calender
07 June 2024, 11:00 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो