'मैं थक गई हूं पाकिस्तानी टीम से, जीतते कम है हारते ज्यादा', हार से बेहाल फैंस का दर्द, VIDEO

T20 विश्व कप में अमेरिकी टीम से हारने के बाद पाकिस्तानी टीम का मीम्स और मजाक बनना शुरू हो गया है. पाकिस्तान का अमेरिका की टीम से हार जाने के बाद अब कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है

JBT Desk
JBT Desk

T20 विश्व कप में अमेरिकी टीम से हारने के बाद पाकिस्तानी टीम का मीम्स और मजाक बनना शुरू हो गया है. पाकिस्तान का अमेरिका की टीम से हार जाने के बाद अब कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमें एक फैंस पाकिस्तानी टीम को लेकर अपना दुख बया कर रही है और कह रही है कि पाकिस्तान वाले हारते ज्यादा है जीतते कम है. इसके अलावा उन्होंने वायरल वीडियो में फैंस पाकिस्तान टीम को लेकर काफी गुस्से में दिख रही है.

वायरल वीडियो के मुताबिक पाकिस्तान अमेरिका से हार जाने के बाद फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि "दिल कैसे बड़ा करें? एक ही दिल को कितनी बार तोड़ेंगे? तोड़- तोड़ के दिल खतम कर दिया. चकनाचूर कर दिया. आगे उन्होंने कहा कि जीतते कम है हारते ज्यादा है? हम आपके लिए हमेशा आगे है आपको सपोर्ट करने के लिए.

 

वहीं दर्द जाहिर करते हुए फैंस ने कहा कि आप हर वक्त हवा में बाते करते हैं कुछ करके तो दिखाते हैं नहीं है. आगे वो कहती है अब तो मुझे लगा है आप लोग सच में घूमने आते हैं और ऐसे तैसे खेल कर चाले जाते हैं? 

आपको हमारी जज्बातों का कोई ख्याल नहीं है फिकर नहीं है. उसे पैरों तले रौंद्र देते हैं. मैं थक गई हूं पाकिस्तानी टीम से, मेरी टीम से गुजारिस करते हैं कि हम सपोर्ट करते रहते हैं और चीखते रहते हैं लेकिन आप लोगों को सुनाई क्यों नहीं देता है? आखिर ऐसा कब तक चलेगा.

calender
07 June 2024, 07:56 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो