‘डस्‍टब‍िन नहीं तो दुकान बंद..कचरा फैलाने पर IAS टीना डाबी का एक्शन, वीड‍ियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया के वायरल पोस्ट में देखा जा रहा है कि कैसे IAS टीना डाबी कूड़ा फैलाने को लेकर एक्शन ले रही हैं. टीना डाबी की हाल ही में बाड़मेर के जिला कलेक्टर के पद तैनाती हुई है.उन्होंने शहर में नवो बाड़मेर स्वच्छता अभियान शुरू किया है. जिन लोगों ने सड़क पर कूड़ा फैला रखा है, उन पर सख्त एक्शन ले रही हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें आईएएस टीना गंदगी को लेकर सख्स एक्शन ले रही हैं. आईएस अफसर टीना डाबी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

IAS टीना डाबी उनकी पर्सनल लाइफ हो या फिर काम वे हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब उनकी राजस्थान के बाडमेर से कुछ वीडियो वायरल हो रही हैं। बता दें हाल ही में बाड़मेर के जिला कलेक्टर के पद पर उनकी तैनाती हुई है. 

हाथ में माइक लेकर करवाई सफाई

दरअसल, वीडियो में वह पूरे बाड़मेर में सफाई करवाती दिख रही हैं. हाथ में माइक लिए वह बाजार, सब्जी मंडी और गलियों में चलती दिखीं. वह ठेलीवालों और दुकानदारों से कूड़ा न करने और उनकी दुकान या ठेले के आगे पड़े कूड़े को साफ करने की हिदायत देते दिख रही हैं. उनका सोशल मीडिया पर वीडियो पर वायरल हो रहा है जिसमें वो गंदगी के खिलाफ एक्शन ले रही हैं.

रखना होगा डस्टबिन 

सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियो वायरल हैं. जिनमें वह यह कहती सुनी गई कि जिसने अपने ऑफिस, दुकान या रेहड़ी के आगे कूड़ा डाला और सफाई नहीं की तो उनका 500 रुपये जुर्माना किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हर कारोबारी अपनी दुकान के आगे डस्टबिन रखे. अगर कल से डस्‍टब‍िन नहीं मिला तो दुकान बंद कर दी जाएगी और दुकानदार पर नियमों के तहत जुर्माना लगाया जाएगा.

नवो बाड़मेर स्वच्छता अभियान की शुरुआत 

बुधवार को बाड़मेर की जिला कलेक्टर टीना डाबी ने शहर में नवो बाड़मेर स्वच्छता अभियान शुरू किया है. इस अभियान में अगले 24 घंटे शहर के सफाई कर्मचारी, अधिकारी और आम जनता मिलकर सफाई करेगी. यहां सड़कों, बाजारों, नालों की सफाई, पेड़ों की छंटाई की जाएगी. लोगों को सफाई के लिए जागरूक किया जा रहा है. अभियान के बाद कूड़ा फैलाने वालों पर कार्रवाई होगी.

calender
26 September 2024, 08:50 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो