BJP नेता के सामने टीना डाबी ने 7 सेकेंड में 5 बार झुकाया सिर, वायरल Video ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Tina Dabi: IAS अधिकारी टीना डाबी एक वायरल वीडियो के चलते एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में टीना डाबी को भाजपा नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के सामने सात सेकंड में पांच बार सिर झुकाते हुए और आठ बार हाथ जोड़ते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर टीना डाबी को ट्रोल कर रहे हैं.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Tina Dabi: राजस्थान के बाड़मेर जिले की कलेक्टर और IAS अधिकारी टीना डाबी एक वायरल वीडियो के चलते एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में टीना डाबी को भाजपा नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के सामने सात सेकंड में पांच बार सिर झुकाते हुए और आठ बार हाथ जोड़ते हुए देखा गया. 

इस घटना ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है, जहां कई लोग इसे डाबी की विनम्रता मान रहे हैं, तो कुछ इसे सिविल सेवकों और राजनेताओं के बीच के संबंधों को लेकर सवाल उठा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई वर्गों ने टीना डाबी के इस व्यवहार की आलोचना की, जबकि कुछ ने इसे आदर-सम्मान का प्रतीक माना.

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर टीना डाबी को ट्रोल कर रहे हैं. वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, "सिविल सेवकों के लिए राजनेताओं से उचित दूरी बनाए रखना जरूरी है, ताकि उनकी स्वतंत्रता बरकरार रहे." इसके साथ ही, एक अन्य यूजर ने कहा, "ऐसे व्यवहार से सार्वजनिक सेवा और राजनीतिक निष्ठा के बीच की सीमाएं धुंधली हो सकती हैं."

कई लोगों ने की तारीफ

इस वीडियो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर डाबी को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक ओर कई लोग उनकी विनम्रता की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "अपने बड़ों का अभिवादन करना कोई बुरी बात नहीं है, बल्कि यह एक अच्छी बात है." प्रतिभा पुंडीर नाम की एक अन्य यूजर ने कहा, "मुझे समझ नहीं आता कि इसमें गलत क्या है. अपने बड़ों का सम्मान करना हमारी संस्कृति का हिस्सा है."

2015 में किया था टॉप

2015 में यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा टॉप करके चर्चित हुईं टीना डाबी वर्तमान में बाड़मेर की जिला कलेक्टर के रूप में कार्यरत हैं. राजस्थान के इस महत्वपूर्ण जिले में उनकी जिम्मेदारियों के चलते वह लगातार लोगों की नजरों में रहती हैं. डाबी के काम और उनके व्यवहार को लेकर उनकी लोकप्रियता और आलोचना दोनों ही बनी रहती हैं. 

calender
25 October 2024, 09:10 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो