जाको राखे साईंया...महिला के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर भी बची जिंदा- देखें वीडियो

Viral Video: इस बीच घटना का वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ तो यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई. वायरल हो रहे वीडियो में ट्रेन को पीछे जाते हुए दिखाया गया है और महिला नीचे पड़ी हुई है. इस दौरान वह उठकर खड़ी हो जाती है और रेलवे कर्मचारी उसकी मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं. बचने के बावजूद, रिपोर्ट बताती है कि महिला ने अपने दोनों पैर खो दिए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: आप लोगों ने कुदरत के करिश्मों के कई किस्से सुने होंगे. इस बीच ऐसा ही एक करिश्मा नवी मुंबई के बेलापुर स्टेशन पर भी देखने को मिला. जहां एक महिला के ऊपर से ट्रेन गुजर जाने के बाद भी वह बाल- बाल बच गई . जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक 50 वर्षीय महिला  के ट्रैक पर गिरने के बाद ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई. हालांकि राहत भरा ये रहा कि उस महिला की जान बच गई.

इस बीच घटना का वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ तो यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई. वायरल हो रहे वीडियो में ट्रेन को पीछे जाते हुए दिखाया गया है और महिला नीचे पड़ी हुई है. इस दौरान वह उठकर खड़ी हो जाती है और रेलवे कर्मचारी उसकी मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं. बचने के बावजूद, रिपोर्ट बताती है कि महिला ने अपने दोनों पैर खो दिए हैं.

वायरल हो रहा वीडियो 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Rajmajiofficial नाम की आईडी से शेयर किया है. जिसे अब तक 1000 लोगों द्वारा देखा जा चुका है. इस बीच वीडियो पर कई यूजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.  इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक ट्रेन को रिवर्स होकर पीछे जाती हुई दिखाई दे रही है. वहीं प्लेटफॉर्म के दोनों और भारी संख्या में लोगों की भीड़ खड़ी हुई नजर आ रही है. जैसे ही ट्रेन पीछे की और हुई वैसे ही महिला उठकर पटरी पर बैठ गई. इसके बाद वहां रेलवे के दो पुलिसकर्मी भाग कर आते हैं और महिला को वहां से ने जाने की व्यवस्था करने लगते हैं. इस दौरान दोनों पुलिस कर्मियों द्वारा वहां खड़ी भीड़ को पीछे करते हुए भी देखा सकता है. 

सुबह 10 बजे हुई घटना 

यह घटना सुबह 10 बजे हुई जब महिला ठाणे जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रही थी.  सोमवार को शहर भर में पटरियों पर पानी भर जाने के कारण ट्रेनें देरी से चल रही थीं. जैसे ही प्लेटफॉर्म पर भीड़ बढ़ी, महिला फिसलकर पटरियों पर गिर गई और ट्रेन के उसके ऊपर से गुजरने पर उसके पैर में गंभीर चोटें आई हैं 

इस दौरान सेंट्रल रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी स्वप्निल नीला ने बताया कि बेलापुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर पनवेल-ठाणे ट्रेन को महिला की जान बचाने के लिए रिवर्स किया गया.  रेलवे पुलिस अधिकारियों ने उसे तुरंत पास के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

calender
08 July 2024, 08:16 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो