जीवन दाता बने जीनव साथी...लड्डू गोपाल से शादी कर क्या बोलीं राधा शास्त्री?

Laddu Gopal: कछौना कस्बे में एक अनोखी शादी देखने को मिली है. जिसमें कछौना कस्बे के प्रसिद्ध मंदिर में भी हुई. हालांकि ये शादी आम शादियों की तरह होकर भी अनोखी शादी थी. क्योंकि इसमें कथा वाचक राधा शास्त्री ने लड्डू गोपाल से शादी कर ली. कथावाचक ने शादी का दिन भी तय हुआ. साधु-संतों की मौजूदगी में अग्नि के सात फेरे लिए. जिसको देखकर ये खबर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई .

JBT Desk
JBT Desk

Laddu Gopal: कथा वाचक राधा शास्त्री ने लड्डू गोपाल से शादी कर ली. जिसमें उन्होंने साधु संत की मौजूदगी में अग्नी के सात फेरे भी लिए. ये शादी मन्दिर परिसर में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पंडित महेश तिवारी ने विवाह संस्कार कराया. इसके अलावा शादी की तारीख से लेकर हर रस्म तय की गई थी. आपको बता दें, इस अनोखी शादी का अद्भुत नजारा देखने के लिए दूर-दूर से लोग आए

कन्नौज के रहने वाले CRPF के जवान ने बकायदा उसका कन्यादान किया गया.  ये युवती कथावाचक और यूट्यूबर है. 24 साल की ग्रेजुएट राधा शात्री ने प्रसिद्ध मंदिर में अपने इष्ट भगवान कन्हैया यानी कान्हा जी की मूर्ति के साथ सात फेरे लिए. 

साधु-संतों की भीड़ उमड़ी

लड्डू गोपाल के साथ विवाह को देखने के लिए आम लोग ही नहीं बल्कि साधु-संतों की भीड़ भी उमड़ आई. अनोखी शादी का अद्भुत नजारा देखने के लिए दूर दूर से लोग आएं और इस शादी ने इस कलयुग में प्रेम और भक्ति का अनोखा संदेश दिया गया.  दरअसल ये युवती कथावाचक यूटूबर राधा शात्री निवासी छिबरामऊ कन्नौज की रहने वाली है. 24 साल की ग्रेजुएट राधा शात्री ने प्रसिद्ध मंदिर में अपने इष्ट भगवान कन्हैया यानी कान्हा जी के साथ सात फेरे लिए.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो