दिनदहाड़े कर रहा था किडनैपिंग, फिर उठाकर ले गई पुलिस, Video वायरल

UP Viral Video: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चार लड़कों को वायरल वीडियो बनाना महंगा पड़ गई. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिनदहाड़े एक शख्स को किडनैपिंग की जा रही है. हालांकि ये असली अपहरण नहीं बल्कि एक रील का हिस्सा था. लेकिन इसके चक्कर में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

UP Viral Video: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चार लड़कों को वायरल वीडियो बनाने की कोशिश महंगी पड़ गई. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये लड़के एक आदमी का अपहरण करते दिख रहे हैं. हालांकि, यह एक असली किडनैपिंग नहीं थी, बल्कि सोशल मीडिया पर रील बनाने का एक प्रयास था. 

मगर इस स्टंट की वजह से उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि यह नकली किडनैपिंग लोगों में डर और भ्रम पैदा करने वाली थी, इसलिए कड़ी कार्रवाई की गई. 

दिनदहाड़े किडनैपिंग

मुजफ्फरनगर के खतौली इलाके में चार लड़के एक चाट की दुकान के पास नकली किडनैपिंग का वीडियो शूट कर रहे थे. वीडियो में दिखाया गया है कि दो लड़के बाइक पर आते हैं और एक व्यक्ति को किडनैप करने की एक्टिंग करते हैं. वे व्यक्ति के चेहरे पर कपड़ा डालकर उसे बेहोश करने का नाटक करते हैं और फिर उसे बाइक पर बिठाकर ले जाने की कोशिश करते हैं.

लोगों ने की रोकने की कोशिश

जब यह सब हो रहा था, वहां मौजूद लोग चौंक गए और लड़कों को रोकने की कोशिश की. कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. थोड़ी देर बाद लड़कों ने सभी को बताया कि यह सिर्फ एक रील थी और वे नाटक कर रहे थे. इसके बावजूद, लोगों ने वीडियो को एडिट करके सोशल मीडिया पर डाल दिया, जहां यह तेजी से वायरल हो गया.

पुलिस की कार्रवाई

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू की और लड़कों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि यह नकली किडनैपिंग लोगों में डर और भ्रम पैदा करने वाली थी, इसलिए कड़ी कार्रवाई की गई. मजेदार बात यह है कि गिरफ्तार किए गए चार लोगों में वह व्यक्ति भी शामिल था जिसे "किडनैप" किया जा रहा था.

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, "अब ये लड़के जेल से ही रील बनाएंगे." इस घटना ने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं और लोग इसे लेकर अलग-अलग राय दे रहे हैं.

पुलिस का संदेश

पुलिस ने साफ किया है कि इस तरह की घटनाओं से जनता में अफरातफरी मच सकती है और ऐसी हरकतें किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाले कंटेंट बनाने से बचें.

calender
24 October 2024, 10:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो