'हमारे बाप-दादा का राम जेब में था, पुजारी से कहा- जब तेरा बापू मरा तो...', क्या बोल गए युद्धवीर सिंह

Kisan Leader Yudhvir Singh Video: यूं तो देश में किसानों का मुद्दा हमेशा ही लाइमलाइट में रहता है. हालांकि, अब आम चुनावों के खत्म होते और हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले ये ए बार फिर से गरम हो रहा है. कहा जा रहा है किसान इसके लिए आंदोलन का प्लान कर रहे हैं. इस बीच किसान नेता युद्धवीर सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है. इसमें वो राम, शंकर और गंगा को लेकर काफी कुछ कह रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Kisan Leader Yudhvir Singh Video: पूरे देश में जोरदार बारिश जारी है और आम चुनाव हो गए हैं. इसके बाद अब 3 राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं. इससे पहले हमेशा लाइम लाइट में रहने वाला किसानों को मुद्दा फिर से उठने लगा है. माना जा रहा है किसान अपनी मांगो को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. इस बीच कद्दावर किसान नेता युद्धवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इसमें वो राम, शिव और गंगा को लेकर काफी कुछ कह रहे हैं. जानकारी के अनुसार, उनका ये वीडियो 05 मार्च, 2023 को जयपुर में आयोजित हुए अखिल भारतीय जाट महासभा के किसान महाकुंभ का है.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में 5 मार्च, 2023 को जाट महाकुंभ का आयोजन हुआ था. इसमें भारतीय किसान यूनियन के कई बड़े नेता और जाट समाज के लोग शामिल हुए थे. इसी आयोजन को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय जाट महासभा’ के महासचिव और भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत के साथी युद्धवीर सिंह ने भाषण दिया था. जो उन दिनों भी काफी चर्चा में था. अब एक बार फिर सोशल मीडिया में इसकी चर्चा हो रही है.

वाडियो हो रहा वायरल

युद्धवीर सिंह ने जयपुर के कार्यक्रम में विवादास्पद बयान दिया था. ये अब वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने मंदिर, शिव, राम, पुजारी और गंगा को लेकर कई बातें कहीं थी. इन्हीं का कुछ हिस्सा अब वायरल हो रहा है.

क्या-क्या कहा था?

हमारे बाप-दादाओं का राम उनकी जेब में रहता था. जब मन होता था जेब से निकालकर मिल लेते थे. आज हम राम को ढूंढने के लिए मंदिर जाते हैं. उन्होंने पुजारी के साथ हुआ अपना संवाद बताया. युद्धवीर के कहा कि मंदिर के एक पुजारी ने उनसे मंदिर में जल चढ़ाने के लिए कहा. जब उन्हेंने कहा कि पत्थर की मूर्ति. कारीगर ने बनाई थी तो पुजारी ने प्राण प्रतिष्ठा की बात कही. मैंने उससे पूछ लिया जब तेरा बापू मरा उसमें प्राण प्रतिष्ठा क्यों नहीं की? अपनी मां की क्यों नहीं करी? उनके इस बयान पर उस समय जमकर बवाल हुआ था.

calender
12 August 2024, 10:03 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!