'यादव हैं हम', धांसू स्टाइल में तेजप्रताप ने दी श्री कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई, लोग बोले- 'जलवे हैं भैया के'

आज पूरे देश में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर धूमधाम से मनाई जा रही है. इस बीच बिहार के पूर्व मंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक अलग स्टाइल में नजर आ रहे हैं. उनका एटिट्यूड और हाव भाव बेहद अलग दिख रहा है. इस वीडियो को तेज प्रताप ने खुद अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं भी दी है.

JBT Desk
JBT Desk

आज भगवान श्री कृष्ण का जन्मदिन है और इस खास दिन पर देश भर के मंदिरों में भक्तों की भारी भिड़ देखने को मिल रही है. देश भर के श्रीकृष्ण मंदिरों को दुल्हन की तरह सजाया गया है वहीं बहुत से लोग इस दिन उपवास पर भी हैं.  सभी लोग एक दूसरे को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. इस बीच बिहार सरकार में मंत्री रह चुके लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का वीडियो सामने आया है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए तेज प्रताप यादव ने लोगों को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी है. हालांकि, कई लोग इस वीडियो को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है.

जन्माष्टमी पर तेज प्रताप का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें तेज प्रताप के इस वीडियो में वो भगवा गमछा और कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपने घर के अंदर से निकलकर मंदिर की तरफ आ रहे हैं. मंदिर के पास जाते हुए उनका फूल स्वैग देखने को मिल रहा. इस वीडियो में तेज प्रताप ने जो ऑडियो लगाया है वो धांसू हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में जो ऑडियो है उसमें कहा जा रहा है कि यादव श्रेष्ठ वासुदेव कृष्ण यही एक व्यक्ति है जिसके साथ व्यक्ति सदा ही मित्रता रखता है क्योंकि सारे आर्यवर्त में यही है जिसके साथ शत्रुता करने का सामर्थ्य हमारे पास नहीं है.

लोगों ने किया ट्रोल

तेज प्रताप यादव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, आप सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं. हुकूमत दूसरों के दम पर तो कोई भी कर ले ,जो अपने दम पर छा जाए वो यादव हम हैं. इस वीडियो को लेकर यूजर्स इसलिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि वो मंदिर के सामने चप्पल पहनकर खड़े हैं और भगवान के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं. इसी बात को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

लोगों ने कहा- 'जलवे है तेजू भैया के'

तेजप्रताप यादव के इस वीडियो पर कई लोगों ने रिएक्ट भी किया है. एक यूजर ने लिखा है, वाह! छलिया तो हैं ही आप। साक्षात अवतार. क्या बन ठन के निकले हैं. बस पादुका उतार देना था. यह पादुका धारण करके प्रणाम करने से ही आप पौंड्रक कृष्ण हो गए हैं. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, जलवे है तेजू भैया के जय हो. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, भैया आप बांसुरी कब बजाओगे.

बता दें कि तेज प्रताप अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहे हैं. कभी वो भगवान कृष्ण तो कभी शंकर बन कर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं. एक बार वो कृष्ण का रूप धारण कर वृंदावन में भी गए थे जहां उन्होंने पूजा भी की. वो गायों के बीच खड़े होकर बांसुरी भी बजाते हुए देखे गए हैं.

calender
26 August 2024, 11:37 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!