Kulhad Pizza Couple: प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद 'कुल्हड़ पिज्जा' के मालिक Sehaj Arora ने किया सुसाइड? जानिए सच्चाई

Kulhad Pizza Couple: सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) ने सुसाइड कर लिया है. यही नहीं यूट्यूब पर इससे जुड़ी कई वीडियोज भी देखने को मिल रही हैं. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल इन दिनों लीक हुए अपने प्राइवेट वीडियो के लिए सुर्खियों में है. जिसके चलते सोशल मीडिया पर इस कपल को काफी ट्रोल किया जा रहा है. इस दौरान कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह फूट - फूटकर रोते हुए कहते हैं कि वह प्राइवेट वीडियो किसी ने ब्लैकमेल करने के लिए AI से बनाई गई है. 

आपको बता दें कि जब से प्राइवेट वीडियो के चलते यह कपल सुर्खियों में आया है तभी से इनसे जुड़ी कोई न कोई खबर इंटरनेट पर सुनने व देखने को मिल रही हैं. जिसमें से इन दिनों सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) ने सुसाइड कर लिया है. यही नहीं यूट्यूब पर इससे जुड़ी कई वीडियोज भी देखने को मिल रही हैं. 

मौत की खबर सुन लोगों के उड़ गए होश

Kulhad Pizza Couple
Kulhad Pizza Couple

तेजी से वायरल हो रहे इन वीडियोज में यह दावा किया जा रहा है कि सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) ने प्राइवेट वीडियो लीक होने के कारण सुसाइड कर लिया है. जिसको सुनकर लोगों के होश उड़ गए. जब कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) के सामने यह वीडियो आई तो उन्होंने फेसबुक पर वीडियो शेयर कर लोगों को सच बताया और इस अफवाह को विराम दिया.

सहज अरोड़ा ने लोगों को बताई सच्चाई

यह वीडियो सहज ने 30 सितंबर 2023 को फेसबुक पर शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि फेक न्यूज और कॉल आ रही हैं. कृपा ये सब करना बंद कर दें. इसके आगे कहा कि मेरी मीडिया से अपील है कि वह पुराने इंटरव्यू के एडिट करके न चलाएं. प्रिय जनता किसी भी तरह के इंटरव्यू पर बिना जानकारी के भरोसा न करें. साथ ही सहज ने यूट्यूब पर वायरल हो रही उनके सुसाइड की खबरों को नकारा है और कहा है इन फेक न्यूज पर भरोसा न करें.

calender
02 October 2023, 03:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!