'लाके पैग पटियाला ठुमका लादे डीजे पे, फुल चार्ज हुई बैटरी तो ताऊ ने मचाया धमाल

Viral Video: इंटरनेट पर एक मजेदार वीडियो बड़ी तेजी से लोगों को हंसाने का काम कर रहा है. इस वीडियो में एक ताऊ शराब के नशे में डीजे पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, कि कई लोग शराब के इतने आदी होते हैं कि किसी भी काम को करने से पहले उन्हें शराब पीनी पड़ती है.

Amit Kumar
Amit Kumar

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई हंसाने वाला वीडियो अक्सर ही वायरल होता रहता है. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो बड़ी तेजी से लोगों को हंसाने का काम कर रहा है. इस वीडियो में एक ताऊ शराब के नशे में डीजे पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, कि कई लोग शराब के इतने आदी होते हैं कि किसी भी काम को करने से पहले उन्हें शराब पीनी पड़ती है.

बिना शराब के वे काम नहीं कर सकते.  जब वे शराब पीते हैं, तो उनमें ऊर्जा और काम करने की ताकत आ जाती है.ऐसे लोग अपनी इस आदत के लिए मजबूर होते हैं, और अगर उन्हें शराब नहीं मिलती, तो वे चुपचाप बैठ जाते हैं और कोई काम नहीं करते. यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि शराब के बिना उनकी हालत गंभीर हो जाएगी. 

वायरल वीडियो में ताऊ ने गजब का किया डांस 

इस बीच वायरल हो रहे वीडियो में एक ताऊ को डांस करने के लिए देसी शराब का सहारा लेते हुए दिखाया गया है.  वीडियो में कुछ लोग DJ पर डांस कर रहे हैं, जबकि ताऊ कोने में छिपकर देसी शराब की एक बोतल निकालते हैं और चुपके से उसे पी लेते हैं. जैसे ही शराब उनके मुंह में जाती है, उनमें एक नया जोश आ जाता है और वे DJ की तरफ जाकर मस्ती से डांस करने लगते हैं. 

वीडियो पर यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स 

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है. ताऊ का यह वीडियो देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है, और वे मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'ताऊ की बैटरी चार्ज हो गई.' दूसरे ने कहा, "शराब नहीं, एनर्जी ड्रिंक हो गई.' तीसरे ने लिखा, 'प्री वर्कआउट  लगा चुके हैं ताऊ, अब असली मेहनत होगी.' चौथे ने मजाक में कहा, 'सूर्यास्त हो गया और ताऊ मस्त हो गए.' एक अन्य यूजर ने ताऊ को 'MDH वाले ताऊ जी' बताया. इस तरह, कई लोगों ने इस वीडियो पर ताऊ का मजा लेते हुए कमेंट्स किए.

calender
27 October 2024, 04:24 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो