लोनावाला की तरह पुणे में भी सेम घटना, झरने में बहा शख्स, देखें खौफनाक मंजर का वीडियो

Viral Video: पुणे के तमहिनी घाट में एक व्यक्ति पानी के तेज बहाव में बह गया. उसका शव बरामद कर लिया गया है. वह व्यक्ति, जो कथित तौर पर एक ट्रेक लीडर था, अपने दोस्तों और परिवार सहित 20 लोगों के साथ फेमस टूर पर गया था. इस दौरान वहां, उसने झरने में गोता लगाने का फैसला किया, उसे विश्वास था कि वह तैरकर वापस आ सकता है. लेकिन, वह तेज धाराओं में बह गया.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: महाराष्ट्र के लोनावाला में एक परिवार के पांच लोगों के उफनते झरने में बह जाने के एक दिन बाद, पुणे में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है. पुणे के तमहिनी घाट में एक व्यक्ति पानी के तेज बहाव में बह गया. उसका शव बरामद कर लिया गया है. वह व्यक्ति, जो कथित तौर पर एक ट्रेक लीडर था, अपने दोस्तों और परिवार सहित 20 लोगों के साथ फेमस टूर  पर गया था. इस दौरान वहां, उसने झरने में गोता लगाने का फैसला किया, उसे विश्वास था कि वह तैरकर वापस आ सकता है. लेकिन, वह तेज धाराओं में बह गया.

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने ये है. यह घटना शनिवार को हुई.  तीन दिनों की तलाश के बाद सोमवार को अधिकारियों को मृतक स्वप्निल का शव मिला. 

देखें खौफनाक मंजर का वीडियो 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक व्यक्ति की 10 वर्षीय बेटी अपने पिता के इस साहसिक कारनामे को रिकॉर्ड कर रही थी जो एक दुखद घटना में बदल गया. वीडियो में, व्यक्ति को पानी से भरे झरने में गोता लगाते हुए देखा जा सकता है. फिर वह वापस सतह पर तैरने की कोशिश करता है लेकिन कुछ पकड़ने की कोशिश करते हुए थोड़ा संघर्ष करता है.  जैसे ही वह झरने के किनारे एक चट्टान को पकड़ता है, तेज बहता पानी उसे नीचे की ओर बहा ले जाता है. 

कल लोनावाला में भी हुई थी ऐसी एक घटना 

बीते दिन रविवार को लोनावला में भी इसी तरह की एक  घटना में एक ही परिवार पानी में बह गया था. हादसे में एक 36 वर्षीय महिला समेत 13 साल और 8 साल की दो लड़कियों और 2 लड़के पानी में बह गए थे. बचाव दल और गोताखोरों ने सभी 5 शव को बरामद कर लिया है. घटना का वीडियो भी सामने आया था. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस भयानक घटना के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूरा परिवार पानी की तेज धाराओं के बीच फंसा हुआ. ऐसे में वहां मौजूद लोग उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. कोई रस्सी फेंक कर बचाने की कोशिश कर रहा है तो कोई उन्हें सभी को एक साथ बंधे रहने की सलाह दे रहा है. देखते-ही-देखते वे सभी तेज धाराओं के साथ बह जाते हैं.

calender
01 July 2024, 11:16 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो