रेलवे के खाने में निकला जिंदा कनखजूरा, देखते ही शख्स ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

Centipede in Raita Railway Lounge IRCTC Food: सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में देखा जा रहा है कि भारतीय रेलवे के खाने में शख्स के रायते में कनखजूरा तैरता हुआ दिखाई दे रहा है. जिस पर लोगो ने कड़ा विरोध जताया है, दिल्ली के एक युवक ने रेलवे के VIP लॉन्ज की तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक जिंदा कनखजूरा रायते में तैरता दिखाई दे रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Centipede in Raita Railway Lounge IRCTC Food: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई  वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स ने रेलवे लॉन्ज की चौंकाने वाली तस्वीर शेयर की है, जिसमें रायते के अंदर जिंदा कनखजूरा दिखाई दिया है.

रायते के अंदर जिंदा कनखजूरा का इस फोटो को देखकर हर कोई हैरान है, वहीं IRCTC ने भी इस तस्वीर पर रिएक्शन दिया है. लोगो ने इस पर कड़ा विरोध भी किया है, जिसके बाद आईआरसीटीसी ने इस पर जबाव दिया है. साथ ही मांफी भी मांगी है. 

VIP लॉन्ज के रायते में निकला कनखजूरा

आरयनश सिंह नाम के एक यूजर की पोस्ट अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. आरयनश का कहना है कि रेलवे के VIP लॉन्ज में उन्हें ये रायता पीने को मिला, जिसमें जिंदा कनखजूरा तैर रहा था. उन्होंने IRCTC के हालिया बयान पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी पहले से बेहतर हो गई है.

यूजर ने की शिकायत

आरयनश ने एक्स पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि हां, इस बात में कोई शक नहीं है कि भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी बेहतर हो गई है. अब वो रायता को एक्सट्रा प्रोटीन के साथ सर्व कर रहे हैं. इसी के साथ आरयनश ने रायते की तस्वीर भी पोस्ट की है. आरयनश ने एक दूसरा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ये फोटो IRCTC VIP एक्जिक्यूटिव लॉन्ज की है. तो आप कल्पना कर सकते हैं कि ट्रेन और पैंट्री कार में क्या हाल होता होगा?

IRCTC ने मांगी डिटेल्स

IRCTC ने भी आरयनश की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. IRCTC ने आरयनश से स्टेशन का नाम और लोकेशन मांगी है. IRCTC ने आरयनश की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपकी असुविधा के लिए हमें खेद है. कृप्या खाने की रसीद, बुकिंग डिटेल्स, स्टेशन का नाम और अपना फोन नंबर हमसे साझा करें, जिससे हम इस पर फौरन एक्शन ले सकें.

calender
22 October 2024, 01:33 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो