शख्स ने बांस की मदद से एक बाद एक तोड़ीं ट्रेन की खिड़कियां, वायरल वीडियो देख भड़के यूजर्स

Viral Video: इंटरनेट पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपका खून खौल उठेगा. वायरल हो रहे इस  वीडियो में एक शख्स को रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक AC ट्रेन को नुकसान पहुंचाते हुए देखा जा सकता है.

Amit Kumar
Amit Kumar

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन अक्सर कई हैरान कर देने वाले और अजीबो- गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखने के बाद आपको तेज गुस्सा आता है. इस बीच इंटरनेट पर ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपका खून खौल उठेगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक AC ट्रेन को नुकसान पहुंचाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद  सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से से लाल- पीले हो उठे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स  बांस की मदद से रेलवे स्टेशन पर खड़ी AC ट्रेनी की खिड़कियों पर लगे शीशे  को एक बांस की मदद से तोड़ते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को देखने के बाद कई यूजर ने सवाल खड़े किए हैं कि रेलवे पुलिस और टीटी अब कहां हैं?'

शख्स ने तोड़ी ट्रेन की खिड़कियां

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति रेलवे प्लेटफॉर्म पर स्टेक एसी ट्रेन में बैठकर बांस पर हमला करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि वह व्यक्ति लगातार बांस से ट्रेन की पटरी को तोड़ रहा है, जिसमें टुकड़े चकनाचूर हो जाते हैं. इस दौरान वहां कोई रेलवे पुलिस, कोई टीटीआई, कोई रेलवे कर्मचारी मौजूद नहीं था.  कई यात्री वहां से गुजर रहे थे, लेकिन किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश की. 

वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल 

इस वीडियो को @ghantagram_memes पेज पर शेयर किया गया है और इस पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं.  कुछ लोगों ने इस व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, जबकि कुछ ने सवाल उठाया है कि जब घटना हो रही थी तब पुलिस और कर्मचारी कहां थे। इसके अलावा, कई लोग यह भी पूछ रहे हैं कि टिकट न लेने वालों को क्या सजा दी जानी चाहिए. 

calender
08 October 2024, 11:13 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो