गाजियाबाद में शख्स ने लोगों को पिलाया 'पेशाब' वाला जूस! लोगों ने पीटा जमकर, Video Viral

Viral Video: गाजियाबाद में बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है जिसमें लोनी इलाके में एक जूस की दुकान पर मानव मूत्र मिलाकर जूस बेचने का आरोप लगा है. स्थानीय लोगों ने दुकानदार की पिटाई की और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और एक केन में मानव मूत्र बरामद किया. मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जूस की दुकान के संचालकों पर आरोप लगाया गया है कि वो जूस में मानव पेशाब मिलाकर बेच रहे थे. पता चलने पर स्थानीय लोगों ने दुकानदार की जमकर पिटाई की. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें भीड़ से बचाया. सभी लोग काफी गुस्से में भड़के नजर आ रहे थे. 

इस दौरान दुकान की जांच की गई तो एक केन में मानव मूत्र बरामद हुआ. इसे लेकर जब पूछताछ की गई तो जूस विक्रेता कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। मामले में नाबालिग समेत दो लोगों को पुलिस पकड़कर थाने लाई है. रिपोर्ट दर्ज कर उनसे पूछताछ की जा रही है.

पेशाब मिलाकर जूस बेचने का आरोप

गाजियाबाद के लोनी इलाके में इंद्रापुरी कॉलोनी का मामला बताया जा रहा है. यहां शुक्रवार की शाम कुछ लोगों ने एक दुकान पर पेशाब मिलाकर जूस बेचने का आरोप लगाया. इसके बाद वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए. उन्होंने कथित तौर पर दुकानदार की पिटाई भी की. इस बीच किसी ने इसी सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दुकानदारों को भीड़ से बचाया और उनसे पूछताछ की. पुलिस ने मौके पर तलाशी ली तो एक केन में एक लीटर मानव मूत्र बरामद किया गया. इस बारे में दुकानदार भी कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए.

1 लीटर मानव शराब

घटना को लेकर अंकुर विहार के सहायक पुलिस आयुक्त भाष्कर वर्मा ने कहा कि जनता के द्वारा सूचना दी गई कि जूस विक्रेता द्वारा मानव मूत्र मिलाया जाता है. तत्काल मौके पर छानबीन की गई तो एक केन से एक लीटर मानव मूत्र प्राप्त हुआ. उन्होंने बताया कि दुकानदारों ने इस मामले में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि मामले में पूछताछ की जा रही है.

पूरा मामला ये था

गाजियाबाद के लोनी ईलाके के इंदिरापुरी कॉलोनी में दुकानदार पर जूस में यूरिन मिलाकर बेचने का आरोप लगा है. शोर मचने पर लोगों ने दुकानदार की पिटाई कर दी. शिकायत पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को भी मौके से पकड़ा है. दुकान से पुलिस को कैन में एक लीटर यूरिन भी मिला है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को कुछ लोगों ने इंदिरापुरी कॉलोनी स्थित जूस की दुकान में काम करने वाले युवक को बोतल में यूरिन लाते देखा. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया कि यूरिन मिलाकर जूस बेचा जा रहा है. आक्रोशित कुछ लोगों ने दुकानदार की पिटाई शुरू कर दी.

calender
14 September 2024, 07:11 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!