शख्स ने कार को मॉडिफाई कर बनाया हेलीकॉप्टर, पुलिस ने काटा चालान तो निकल गई हैकड़ी, वीडियो वायरल

Viral Video: यह मामला देवरिया जिले के मुख्यालय सुभाष चौक का बताया जा रहा है. इलाके के ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने इस गाड़ी का चालान काट दिया. हेलीकॉप्टर जैसी दिखने वाली गाड़ी का चालान 18 हजार रुपये का काटा गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शख्स ने मारुति वैन को मॉडिफाई कराके उसे हेलीकॉप्टर बनाने का काम किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: भारत में अक्सर सोशल मीडिया पर कई मॉडिफाई कार के वीडियो वायरल होते रहते है. कोई तो अपनी कार में बड़े-बड़े टायर लगाकर  ऊंचा कर लेता है और कोई अपनी कार को महंगी- महंगी लग्जरी कारों में बदल लेता है. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही मॉडिफाई कार का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स को हेलिकॉप्टर वाली कार चलाते हुए देखा जा रहा है. लेकिन इस कार के लिए इस शख्स को खामियाजा भुगतना पड़ा है. 

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला देवरिया जिले के मुख्यालय सुभाष चौक का बताया जा रहा है. इलाके के ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने इस गाड़ी का चालान काट दिया. हेलीकॉप्टर जैसी दिखने वाली गाड़ी का चालान 18 हजार रुपये का काटा गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शख्स ने मारुति वैन को मॉडिफाई कराके उसे हेलीकॉप्टर बनाने का काम किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो मोडिफाई कार का वीडियो @PoojaMishr73204 नाम की आईडी से शेयर किया गया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में ट्रैफिक पुलिस ने एक हेलीकॉप्टर वाली गाड़ी का 18 हज़ार रुपए का चालान काट दिया. जिला मुख्यालय के सुभाष चौक पर हेलीकॉप्टर वाली गाड़ी ने लगाया जाम. ट्रैफिक विभाग का कहना है कि गाड़ी को मॉडिफाईड नहीं किया जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 100 से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है. 

कार को देखने के लिए जमा हुई भीड़ 

एक जानकारी के अनुसार, शख्स ने अपनी गाड़ी को सुभाष चौक पर खड़ा किया था. ऐसे में अनोखी कार को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा होने लगी. इस दौरान लोग कार के साथ सेल्फी लेने लगे . देखते ही देखते वहां जाम लग गया जिससे वहां से निकलने वाले लोगों को परेशानी होने लगी. 

इस वजह से ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

इस दौरान जाम की सूचना मिलने पर मौके पर ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी पहुंच गए. वहां का नजारा देख वह दंग रह गए. उन्होंने तत्काल इस गाड़ी का चालान काट दिया. ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर से उसके कागज मांगे लेकिन वह उसे नहीं दिखा सका. इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने यह कार्रवाई की और कार के  मालिक का 18 हजार रुपये का चालान काट दिया. पुलिस का कहना था कि गाड़ी को इस तरह मॉडिफाई नहीं कराया जा सकता.  

calender
24 June 2024, 05:09 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!