शख्स को वंदे भारत के खाने का रिव्यू करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर भड़क पड़े लोग

Vande Bharat Viral Food Post: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक शख्स ने वंदे भारत ट्रेन के खाने का वीडियो बनाया जिसमें उसने खाने की जमकर तारीफ की. इतनी ही नहीं शख्स ने ट्रेन के खाने को 5 स्टार होटल का जैसा खाना बता दिया. जिसको देखकर ट्रोलर्स ने उसकी क्लास लगा दी. वीडियो में प्रतिक्रियां देकर काफी कुछ उसे सुना दिया. जिसका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Vande Bharat Viral Food Post: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स ने वंदे भारत एक्सप्रेस में दिए जाने वाले खाने की तुलना 5 सितारा होटल से की. जिस इन्फ्लुएंसर ने इस खाने पर रिव्यू दिया था अब लोग उसको काफी ट्रोल कर रहे हैं. 

एक ट्रैवल इन्फ्लुएंसर ने बंदे भारत में अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बहुत अच्छा रिव्यू दिया था. इसके रिव्यू पर IRCTC ने भी रिप्लाई किया. लेकिन इन्फ्लुएंसर के वंदे भारत के खाने की थाली को 5 स्टार होटल से तुलना करने के बाद काफी ट्रोलिंग का सामना कर पड़ रहा है. लोगों ने कमेंट सेक्शन पर खूब खरी-खोटी सुनाई. 

खाने का स्वाद 5-सितारा

ट्रैवल इन्फ्लुएंसर शशांक गुप्ता ने वंदे भारत एक्सप्रेस के खाने के स्वाद को लेकर कहा कि इसका स्वाद 5-सितारा के जैसा है. उनका इतना लिखना था कि सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी.हालांकि शशांक अभी भी अपने कहे पर टिके हुए हैं. उनको लोगों ने खूब ट्रोल किया है जिसका पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. 

खाने की तस्वीर शेयर

2 सितंबर को  ट्रैवल इन्फ्लुएंसर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वंदे भारत एक्सप्रेस से सफर के दौरान परोसे गए खाने की तस्वीर शेयर की. इस नाश्ते की ट्रे में पोहा, कटलेट, आलू की सब्जी और परांठे के साथ-साथ दही, नमकीन का एक पैकेट और एक चॉको-पाई मिठाई थी। जिसपर उन्होंने लिखा कि ‘आज मैंने ट्रेन नंबर-20981 उदयपुर आगरा वंदे भारत एक्सप्रेस में उदयपुर से आगरा तक यात्रा की और इस ट्रेन का खाना का टेस्ट किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं था, धन्यवाद’.

यूजर्स ने किया ट्रोल

शख्स की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करा शुरू कर दिया. लोगों ने उनके रिव्यू पर संदेह जताते हुए की इसके बारे में अच्छा रिव्यू देने के लिए उनको पैसा दिया गया है. एक एक्स यूजर ने लिखा,‘अगर ये 5-स्टार खाना है तो मैं शाहरुख खान हूं’ दूसरे ने कहा, मुझे बताएं कि आप कभी भी 5 स्टार में नहीं गए हैं. 

calender
05 September 2024, 10:25 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!