शख्स ने मेट्रो को बनाया बिस्तर, अजीबो-गरीब हरकत देख भड़के यूजर्स

Delhi Metro: इंटरनेट पर दिल्ली मेट्रो से जुड़ी एक अजीबो-गरीब तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद आपको बहुत गुस्सा आएगा. तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि एक शख्स ने मेट्रो को अपने घर का बिस्तर बना लिया है, और उसके फर्श पर मजे से आराम फरमाता दिखाई दे रहा है. इस दौरान मेट्रो के एक कोच से दूसरे कोच में गुजर रहे यात्रियों को बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Metro: सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो से जुड़े कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसमें कई बार लड़कियों के अश्लील डांस, कपल्स की अश्लील हरकत के वीडियो शामिल होते हैं. इस बीच दिल्ली मेट्रो से जुड़ी एक और अजीबो-गरीब तस्वीर  इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.जिसमें एक शख्स मेट्रो के फर्श पर लेटे हुए नजर आ रहा है. शख्स की इस हरकत से मेट्रो में सफर कर रहे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. 

वायरल हो रही तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ShikharSha34718 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स मेट्रो के फर्श पर  इस तरह से लेटे हुए दिखाई दे रहा है, जैसे वह अपने घर के बिस्तर पर लेट हो. यहां तक व्यक्ति को यह पता होने के बाद कि ऐसा करना दंडनीय अपराध है और इसके लिए उसे भारी जुर्माना देना पड़ सकता है, फिर भी वह बेखौफ अपनी ही धुन में मेट्रो के फर्श पर कभी सीधा लेटता है तो कभी उल्टा लेट कर फोन चलाता हुआ दिखाई दे रहा है.  

शख्स की हरकत से लोगों को हुई परेशानी 

इस दौरान शख्स की इस हरकत से  लोगों को मेट्रो के एक कोच से दूसरे कोच में जाने में बेहद परेशानी झेलनी पड़ी,  क्योंकि ये शख्स मेट्रो कोच के जॉइंट पर एक तरफ सिर और एक तरफ पैर करके लेटा हुआ आराम फरमा रहा था.  वहीं  शख्स अब इस बात से बेखबर है कि उसके खिलाफ कार्यवाही की मांग उठ गई है.

पोस्ट पर यूजर्स के आए कमेंट्स 

इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट को अब तक 1 हजार से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है.  ऐसे में इस पोस्ट पर कई यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई है. यूजर्स का कहना है कि इस तरह से लोगों को परेशान करने वाले लोगों को जेल में  डाल देना चाहिए. कुछ यूजर्स ने तो शख्स को मेट्रो में बैन तक करने की बात कह डाली.

calender
23 July 2024, 10:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!