Video: दोस्तों के साथ लड़ा रहा था गप्पे, अचानक आया हार्ट अटैक और फिर मौत

MP Viral Video: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में अपने दोस्तों के साथ हंसी-मजाक करते समय एक शख्स को अचानक हार्ट अटैक आ जाता है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. यह घटना 20 अक्टूबर की बताई जा रही है.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

MP Viral Video: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 31 वर्षीय युवक प्रकाश सिंह बघेल की दोस्तों के साथ हंसी-मजाक करते समय अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई. यह घटना 20 अक्टूबर की है, जब प्रकाश अपने चार दोस्तों के साथ सिरमौर चौराहे पर स्थित एक दुकान पर बैठा था. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें हंसते-हंसते अचानक उसकी मौत होते देखी जा सकती है. प्रकाश सिंह बघेल रीवा के बजरंग नगर के निवासी थे और स्वास्थ्य के प्रति काफी जागरूक थे. वे नियमित रूप से वर्कआउट किया करते थे. बावजूद इसके, उन्हें अचानक कार्डियक अरेस्ट आया और उनकी जान चली गई.

दोस्तों के साथ बातचीत के दौरान हादसा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रकाश सिंह बघेल अपने चार दोस्तों के साथ एक दुकान पर बैठा था. वह सामान्य बातचीत कर रहे थे और हंसते-हंसते अच्छा समय बिता रहे थे. तभी अचानक प्रकाश को बेचैनी महसूस हुई और वह कुर्सी से गिर पड़ा. उसके दोस्तों ने तुरंत उसकी मदद करने की कोशिश की, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. 

मौके पर कोई प्रतिक्रिया नहीं

घबराए दोस्तों ने प्रकाश के चेहरे पर पानी छिड़का और उसके सीने को कई बार दबाया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. आसपास के लोग भी मदद के लिए दौड़े, और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट था.

स्वास्थ्य के प्रति था जागरूक

प्रकाश के दोस्तों ने बताया कि वह स्वास्थ्य के प्रति बेहद सतर्क था. वह रोजाना वर्कआउट करता था और किसी भी गंभीर बीमारी के लक्षण नहीं थे. फिर भी, अचानक आए हार्ट अटैक ने सभी को हैरान कर दिया. इस घटना ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया कि हार्ट अटैक किसी भी उम्र में आ सकता है, भले ही व्यक्ति पूरी तरह से स्वस्थ हो. 

calender
24 October 2024, 05:31 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो