प्लेन में रोमांस कर रहा था शादीशुदा शख़्स, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल-देखें

Viral Post: आज कल सोशल मीडिया यूजर्स अपनी जासूसी मानसिकता का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. यह याद दिलाता है कि डिजिटल युग में, कोई न कोई हमेशा किसी भी संदिग्ध क्रिया पर नजर बनाए हुए है. इस बीच हाल ही में, एक उड़ान के दौरान, एक महिला यात्री ने किसी के पति को किसी अन्य महिला के साथ छेड़खानी करते हुए देखा और पूरे मामले के बारे में ऑनलाइन जानकारी दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Post: सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाले किस्से वायरल होते रहते हैं. जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं. वहीं आज कल सोशल मीडिया यूजर्स अपनी जासूसी मानसिकता का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. यह याद दिलाता है कि डिजिटल युग में, कोई न कोई हमेशा किसी भी संदिग्ध क्रिया पर नजर बनाए हुए है. इस बीच हाल ही में, एक उड़ान के दौरान, एक महिला यात्री ने किसी के पति को किसी अन्य महिला के साथ छेड़खानी करते हुए देखा और पूरे मामले के बारे में ऑनलाइन जानकारी दी है.

ऐसे में इसने नेटिज़न्स के बीच काफी रुचि और चर्चा को जन्म दिया, इस बात पर प्रकाश डाला कि हमारे डिजिटल युग में लोगों कैसे प्राइवेट मामलों को तेज़ी से उजागर कर सकते हैं. 

न्यूज 18 कि रिपोर्ट के अनुसार, महिला यात्री की पहचान टिकटॉकर कैरोलिन रेनेड के रूप में हुई है. उसने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अगर यह आदमी आपका पति है जो ह्यूस्टन से न्यूयॉर्क के लिए यूनाइटेड एयरलाइंस की उड़ान संख्या 2140 में उड़ान भर रहा है, तो वह शायद आज रात कैटी के साथ रहेगा. "

चार घंटे की यात्रा के दौरान,  रेनेड ने चुपके से शादीशुदा आदमी और एक अन्य महिला, जिसकी पहचान कैटी के रूप में हुई, की तस्वीरें खींची. इस  वीडियो को टिक टॉक पर 24 मिलियन बार देखा गया. ऐसा लग रहा है कि टिक टॉक यूजर्स को प्लेन के उतरने से पहले ही पता चल गया था कि वह कौन है. 

रेनेड ने अपनी पोस्ट में क्या बताया?

रेनेड ने आगे बताया कि उसने जो कुछ देखा था, वह सब कैसे हुआ?  उसने जो लिखा, उसके अनुसार कैटी और वह आदमी एयरपोर्ट के बार में मिले थे और तब से वे कभी अलग नहीं हुए. उस आदमी ने उसे सीट बदलने के लिए राजी किया ताकि वह उसके करीब बैठ सके और वे साथ में शराब पी सकें. "मैं उसका नाम नहीं जानती लेकिन उस महिला का नाम जानती हूँ क्योंकि वह उसे बार-बार कैटी कहता रहता है," रेनेड ने कहा "अगर उसने अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी होती तो मुझे नहीं पता होता कि वह शादीशुदा है." 

रेनेड की पोस्ट के अनुसार, उस व्यक्ति ने यह भी बताया कि उसकी 8 वर्षीय बेटी ने आज रात एस्ट्रोस के उद्घाटन समारोह में डांस किया. उसने और जानकारी देते हुए बताया कि वह फोर्ट वर्थ का रहने वाला है, उसे सर्फिंग का शौक है और उसने हाल ही में एक नया सर्फबोर्ड खरीदा है.  कहा जाता है कि वह अपनी फर्म में अध्यक्ष का पद संभाल रहा है और वर्तमान में काम के लिए न्यूयॉर्क शहर जा रहा है. 

जोड़े की हरकतों के बारे में विस्तार से बताया 

रेनेड ने इसके बाद अपनी जांच जारी रखी. उन्होंने एक फॉलो-अप वीडियो में उड़ान के दौरान जोड़े की हरकतों के बारे में विस्तार से बताया, जिसमें दावा किया गया कि वे "एक-दूसरे से प्यार कर रहे थे और बाथरूम में चले गए."

हालांकि यह पोस्ट रविवार देर रात को किया गया था, लेकिन टिक-टॉक ने तुरंत ही उस व्यक्ति की पहचान करने का काम शुरू कर दिया. वास्तव में, वे सफल रहे; स्कॉट उसका नाम है, और वे उसके व्यक्तिगत इंस्टाग्राम, कैटी के इंस्टाग्राम और यहाँ तक कि उसकी पत्नी के फेसबुक प्रोफाइल का पता लगाने में सफल रहे.

calender
26 June 2024, 06:54 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो