कनाडा में भारतीय किरायेदार के साथ बदसलूकी, मकान मालिक ने जबरन खाली करवाया घर, फेंका सारा सामान

Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक एक कनाडाई मकान मालिक को एक भारतीय किरायेदार को बेदखल करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में आप ये भी दिखाया गया है कि किस तरह किराएदार बिना शर्ट के असहाय अवस्था में खड़ा है और उसका मकान मालिक उसका सामान निकालकर बाहर फेंक रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral video: एक कनाडाई मकान मालिक द्वारा भारतीय किराएदार को जबरन बेदखल करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 1.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में मकान मालिक किराएदार के घर से जबरन सामान निकालकर बाहर फेंक रहा है. इस दौरान किरायदार बिना शर्ट के असहाय अवस्था में खड़ा दिखाई दे रहा है. इस घटना ने सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी है जिसमें खास तौर पर विदेश में रहने वाले अप्रवासियों को लेकर चिंता जताई जा रही है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा है, 'कलेश बी/वा देसी लड़का और उसके मकान मालिक के साथ उसका झगड़ा हुआ क्योंकि वह घर खाली नहीं कर रहा था फिर मकान मालिक आया और अपना सामान खुद ही बाहर ले जाने लगा, ब्रैम्पटन कनाडा.'

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस वीडियो को देखकर कनाडा में भारतीयों की हालत पर अपनी राय रख रहे हैं. कई लोगों ने ऐसी परिस्थितियों पर भी सवाल उठाया है, जिसके वजह से ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई. कुछ लोगों ने अनुमान लगाया है कि किरायेदार ने कमरा खाली करने से इनकार कर दिया होगा, इसी वजह से मकान मालिक जबरन ऐसा करने पर मजबूर हुआ.

वीडियो पर लोगों ने दी राय

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने किराएदार के साथ सहानुभूति जताते हुए मकान मालिक की आक्रामक हरकतों की निंदा की, तो वहीं कुछ लोगों ने इस स्थिति को हास्यपूर्ण बताते हुए इस तरह के विवादों से निपटने में सांस्कृतिक अंतर की ओर इशारा किया है. वायरल वीडियो में किराएदार परेशान दिखाई दे रहा.

calender
08 October 2024, 10:39 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो