भ्रष्टाचार पर सुनवाई के लिए शख्स की अनोखी लड़ाई ! सड़क पर रेंगते हुए पहुंच गया DM ऑफिस

MP News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर रेंगते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपने गले में शिकायतों की माला पहनकर रेंगते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंच जाता है. शख्स ने अपने सिर पर चप्पल रखकर न्याय की गुहार लगाई है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: मध्य प्रदेश के नीमच में मंगलवार को एक व्यक्ति ने अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में जिस शख्स को दिखाया गया है उसका नाम मुकेश प्रजापत है. मुकेश का आरोप है कि वो पिछले 7 साल से कलेक्टर कार्यालय का चक्कर काट रहे हैं. इस दौरान जनसुनवाई में दर्जनों बार उन्होंने शिकायत का आवेदन दिया, कलेक्टर बदल गए, लेकिन उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ.

वीडियो में मुकेश  पुराने आवेदनों की कागजों का एक माला पहना हुआ है और जमीन पर घसीटते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुकेश कलेक्टर कार्यालय के बाहर गेट पर बैठकर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से न्याय की गुहार लगा रहा है. वो अपनी चप्पल सिर पर रखते हुए मीडिया के सामने कहा कि मोहन यादव अब तो मुझे न्याय दे दो.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!