मुंबई स्टेशन पर महिला का अश्लील डांस, एक्शन में आई पुलिस, मांगनी पड़ी माफी

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि मुंबई लोकल में डांस करने वाली लड़की के खिलाफ एक्शन में नजर आई RPF. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें डांसर पुलिस वालों से माफी मांगती नजर आ रही है,. इसके साथ ही महिला लोगों से ट्रेन और स्टेशन पर डांस न करने की अपील कर रही है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा रहा है कि मुंबई के  लोकल में डांस करने वाली लड़की पुलिस से मांफी मांगती नजर आ रही है. 

ये वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसको अब तक कई लोग देख चुके हैं. आपको बता दें, इस वीडियो को देख कर लोग कई तरीके के कमेंट्स कर रहे हैं. 

पुलिस का सख्त कार्यवाही

मनीषा डांसर के नाम से लड़की सार्वजनिक जगहों पर अशलील डांस कर के सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी. इस लड़की की वीडियो पर कई बार विवाद हो चुका है जिसमें लोग इस लड़की के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग कर रहे थे. इस लड़की का वीडियो देखकर लोग काफी भड़क उठते थे. इसके बाद अब जाकर RPF पुलिस ने लड़की के खिलाफ कार्यवाही की है. 

मांफी मांगती दिखी मनीषा

मनीषा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो RPF के जवानों के साथ खड़ी है और अपने अश्लील डांस को लेकर मांफी मांग रही है. मनीषा का कहना है कि उसने रेलवे स्टेशन पर काम किया था, जो गलत है. वो कभी ये काम नहीं करेगी. इतना ही नहीं उसने लोगों को अपील किया कि वो रेलवे स्टेशन पर काम न करें.

लोगों ने दिया रिएक्शन

लड़की का वीडियो वायरल हो जाने के बाद लोगों ने वीडियो पर रिएक्शन देना शुरु कर दिया जिसमें से एक यूजर ने लिखा बिग-बॉस के लिए सार्ट लिस्ट में शमिस, वहीं दूसरे ने लिखा लग रहा है के पुलिस वालो के बगल मै खड़े रहकर अपना प्रमोशन कर रही हैं, तीसरे ने लिखा इसने बहुत तमाशा किया हे...! बहुत complaint थी इस मॅडम की...!महाराष्ट्र मध्ये तेही मुंबई मध्ये असल्या तमाशा बाई ला सावरणे गरजेच....!Good Job Police !!. एक ने लिखा-  गंद फैला रखा है इन रील वालों ने.

calender
12 July 2024, 11:41 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!