जेल है या अय्याशी का अड्डा? ड्रिंक, सिगरेट और.., अभिनेता दर्शन को VIP ट्रीटमेंट

VIP Treatment In Jail: जेलों में VIP को कुछ सुविधाएं मिलती हैं. इसे लेकर कुछ नियम भी हैं पर इससे ज्यादा मिलने की खबरें काफी आम है. जब जेल प्रशासन नियमों से इतर लोगों को VIP ट्रीटमेंट देते हैं. अब फोटो वायरल हो रही है मलयालम अभिनेता दर्शन की जिसमें वो सिगरेट और ड्रिंक लिए दिख रहे हैं. वो कुछ अन्य लोगों के साथ आराम से बैठे नजर आ रहे हैं. अब फोटो वायरल होने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

VIP Treatment In Jail: कुछ समय पहले हत्या के आरोप में गिरफ्तार मलयालम अभिनेता दर्शन को जेल में VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है. बिना डेट मेंशन वाली एक फोटो वायरल हो रही है. इसमें दर्शन को जेल के अंदर शराब जैसी कोई ड्रिंक और सिगरेट के साथ आराम से बैठे नजर आ रहे हैं. उनके साथ कुछ अन्य कैदी बैठे हुए हैं. अब इस फोटो के वायरल होने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. मामले से जुड़े पक्षों ने भी इस पर सवाल उठाया है और पुलिस के साथ जेल प्रशासन को कटघरे में खड़ा किया है.

दर्शन को कन्नड़ अभिनेता के प्रशंसक रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. 33 साल के ऑटो चालक रेणुका स्वामी को 9 जून को बेंगलुरु में एक फ्लाईओवर के पास मरा हुआ पाया गया था. इसके बाद  जब मामले की जांच आगे बढ़ी तो रडार में दर्शन आ गए.

फोटो में और क्या?

कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा हत्या के एक मामले में बेंगलुरु के परप्पना अग्रहरा सेंट्रल जेल में बंद हैं. इसी जेल में उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. वायरल फोटो में में दर्शन (ग्रे टी-शर्ट में) को जेल के अंदर शराब और सिगरेट के साथ आराम करते नजर आ रहे हैं. दर्शन के पास बैठे लोगों में से एक (काली शर्ट में) कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विल्सन गार्डन नागा बताया जा रहा है. हालांकि, वायरल फोटो की पुष्टि नहीं की गई है. जेल विभाग ने इस संबंध में अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए हैं.

हत्या का है आरोप

पुलिस के अनुसार, रेणुका स्वामी दर्शन के प्रशंसक थे. उनका अभिनेता के कहने पर एक गिरोह द्वारा अपहरण किया था. इसके बाद उनकी हत्या कर दी गई थी. आरोप लगाया गया कि ऑटो चालक ने कथित तौर पर अभिनेता पवित्रा गौड़ा को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक संदेश भेजे थे. पवित्रा गौड़ा दर्शन की पार्टनर होने का दावा किया जाता है.

28 अगस्त तक रिमांड में हैं

पुलिस ने दर्शन और पवित्रा गौड़ा के साथ 15 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. 21 अगस्त को बेंगलुरु की एक अदालत ने दर्शन, पवित्रा और अन्य की न्यायिक हिरासत 28 अगस्त तक बढ़ा दी.

सरकार से कार्रवाई की मांग

वायरल फोटो पर मृतक रेणुका स्वामी के पिता शिवा गौड़ा ने राज्य सरकार से कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि हमें पुलिस और न्याय व्यवस्था पर भरोसा है. मैं पूरी तरह हैरान हूं कि ऐसा कैसे हुआ. मैं सरकार से जांच करने और कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं. उसको इस बात का कोई पछतावा नहीं है कि उसने कोई गलती की है. मामले की CBI जांच होनी चाहिए.

calender
26 August 2024, 08:42 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!