देसी मम्मी का कमाल, आर्केस्ट्रा में मचा दिया बवाल, बेटे को जड़ा स्टेज पर थप्पड़

लड़कियों से चिपकना एक लड़के पर बुरी तरह से भारी पड़ गया. एक वीडियो में देखा जा रहा है कि आर्केस्ट्रा के दरमियान अचानक उसकी मम्मी आ जाती है. इतना ही नहीं वह जोरदार चाटा मार देती है, खबर को पूरा पढ़िए.  

JBT Desk
JBT Desk

गांव की शादियों में हर जगह आर्केस्ट्रा देखने को मिल जाता है. जिसमें शादी में आए मेहमानों के लिए डांस की व्यवस्था की जाती है. मगर इसी बीच किसी की मम्मी आकर सबसे सामने चाटा लगा दे तो वह सीन कितना अजीब होगा. दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़के की मम्मी आकर सबसे बीच बेटे को थप्पड़ मार देती है.

चाटा का वीडियो हुआ वायरल 

हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें आपको स्टेज पर कुछ लड़कियां डांस करते नजर आएंगी. इस दरमियान एक लड़के को भी स्टेज पर लड़कियों से चिपकते हुए देखा जाता है. मजे की बात तो ये है कि देखते ही देखते उस लड़के की मम्मी स्टेज पर पहुंचकर जोर का चाटा लगा देती है. इसके बाद पूरा स्टेज खाली हो जाता है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. 

वीडियो में दिखा मम्मी का गुस्सा

वायरल वीडियो में लोगों के अनेक तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. एक पंकज नामक यूजर ने लिखा मम्मी से तो पापा भी डरते हैं तो हम किस खेत की मूली हैं. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा इसलिए हमारे गांव में अब ऑर्केस्ट्रा नहीं होता है. वहीं इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं, इस वीडियो को देखने के बाद समझा जा सकता है कि मम्मी का गुस्सा कहीं भी दिख सकता है. 

calender
13 June 2024, 12:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो