हरकतें सुधार लो, वर्ना... सिंगर नेहा-रोहनप्रीत को निहंग सिंह ने दी धमकी, जानें क्या है पूरा मामला?

Neha Kakkar:बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से बॉलीवुड में एक अलग सा खौफ है, वहीं अब नेहा कक्कड़ को धमकी मिली है. उन्हें ये धमकी निहंग बुड्ढा दल से ताल्लुक रखने वाले निहंग मान सिंह की तरफ से दी गई है. निहंग ने सोशल मीडिया पर ‘आपत्तिजनक कंटेंट’ को लेकर उन्हें चेतावनी दी है. इसका वीडियो भी जारी किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Neha Kakkar: इन दिनों बॉलीवुड में लॉरेंस बिश्नोई गैंगस्टर के निशाने पर हैं. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से बिश्नोई गैंग ने खुलकर धमकी देना शुरू कर दिया है. सलमान खान के बाद कथित तौर पर मुनव्वर फारूकी का भी नाम उनकी हिट लिस्ट में शामिल हो गया है. अब एक और कपल को मारने की धमकी मिली है.

सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत को निहंग बुड्ढा दल से ताल्लुक रखने वाले निहंग मान सिंह ने वीडियो जारी कर मारने की धमकी दी है. उन्होंने कपल को सोशल मीडिया पर ‘आपत्तिजनक कंटेंट’के लिए चेतावनी दी है. उन्होंने फेसबुक पेज पर लाइव होकर नेहा और रोहनप्रीत को सोशल मीडिया से उनकी 'अश्लील' तस्वीरें और वीडियो हटाने के लिए कहा है. वो चाहते हैं कि कपल अपने रिश्ते को परदे के पीछे रखे.

'समाज में गंदगी फैलने नहीं देंगे'

मीडिया पोर्टल के अनुसार, निहंग मान सिंह ने लाइव आकर कहा कि जो लोग ऑनलाइन अश्लील कंटेंट पोस्ट करेंगे, उन्हें पहले प्यार से समझाया जाएगा कि वे ऐसा न करें. अगर वो नहीं माने तो दूसरी बार उन्हें सबक सिखाया जाएगा. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के बारे में बात करते हुए निहंग ने कहा कि वे इसके लिए जेल भी जाएंगे. लेकिन समाज में किसी भी तरह की गंदगी नहीं होने देंगे.

नेहा कक्कड़ को दी धमकी

निहंग मान सिंह ने वीडियो में नेहा कक्कड़ का नाम लेते हुए उनके फॉलोवर्स से कहा कि वो उनका मैसेज सिंगर तक पहुंचा दें. उन्होंने कहा,"कृपया नेहा कक्कड़ तक हमारा संदेश पहुंचाएं कि एक पत्नी को उसके पति द्वारा पर्दे के पीछे रखा जाना चाहिए. आप लोगों ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है. कुछ शर्म करो। हम स्वीकार करते हैं कि आप लोग फिल्म स्टार और अच्छे गायक हैं इसलिए आप कुछ अच्छा काम करें और अपनी सोच भी अच्छी रखें. इस समय पंजाब में नशे और अश्लीलता की नदियां बह रही हैं".

calender
17 October 2024, 11:19 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो