Ohh! तो आप हैं मुझे हराने वाले, शपथ ग्रहण समारोह में इस अंदाज में मिले BJP और BJD नेता

Naveen Patnaik: ओडिशा में नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री नवीन पटनायक विधानसभा सत्र में भाग लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा के लक्ष्मण बाग से बातचीत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Naveen Patnaik: ओडिशा में नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री नवीन पटनायक विधानसभा सत्र में भाग लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा के लक्ष्मण बाग से बातचीत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.ओडिशा में विधानसभा चुनाव के जब से चुनाव के नतीजे आएं है तब भाजपा की जीत के कम बल्कि नवीन पटनायक के हार चर्चे ज्यादा है.

राज्य में करीब 24 वर्षो के बाद ओडिशा को नया मुख्यमंत्री मिली है तो वहीं भाजपा पहली बार जीत मिली है. दरअसल, बीजेडी चीफ नवीन पटनायक ने दो सीटों हिंजिली और कांटाबांजी से विधानसभा चुनाव लड़ा था. इसमें से कांटाबांजी सीट से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. लक्ष्मण बाग ने उन्हें 16 हजार वोटों से हराया था.

लक्ष्मण बाग विधानसभा में पहुंचने पर नवीन पटनायक का स्वागत करने के लिए उनकी बेंच पर पहुंचे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि BJD प्रमुख जब लक्ष्मण बाग की सीट के पास से गुजर रहे थे वो भाजपा विधायक खड़े होकर नवीन पटनायक का स्वागत करते हैं और अपना परिचय देते हैं. पटनायक मुड़कर बाग का स्वागत स्वीकर करते हैं और कहते हैं कि Oohh तो आप है जिसने मुझे हरा दिया? बधाई हो आपको.

calender
18 June 2024, 10:54 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो