खेल-खेल में जिंदा चबाया, सांप तो मर गया 12 माह के बच्चे का क्या हुआ?

Viral News: बिहार के गया से एक अचंभित करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बच्चे ने जिंदा साब को चबा डाला. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. मामला सामने आने के बाद पूरे गांव के लोग अचंभव में है और इसी बात की चर्चा कर रहे हैं. इतना ही नहीं जब बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टर भी मामले को जानकर हैरान रह गए.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Viral News: सोशल मीडिया के जरिए रोज ही कोई न कोई हैरान करने वाला मामला सामने आता रहता है जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है. लोग भी अचंभे में पड़ जाते हैं कि आखिर ऐसा हो कैसे सकता है. एक ताजा मामला बिहार के गया से आया है. यहां के 12 महीने यानी एक साल के बच्चे ने सांप को ही चबा डाला. बच्चे के चबाने से जहरीले दिखने वाले सांप की मौत हो गई. वहीं अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. वहीं अब इस मामले की चर्चा हर जगह हो रही है.

दावा किया जा रहा है कि बच्चा पहले खेल रहा था. अचानक से उसको सांप दिखा. इसे भी उसने खेलने वाला सामान समझा और चबाने लगा. बच्चे ने सांप को इतना चबाया कि उसकी मौत हो गई. परिजनों को जैसे ही इस बारे में पता चला वो परेशान हो गए और बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे. जब डॉक्टरों को घटना के बारे में पता चला तो वो भी हैरान हो गए. फिलहाल बच्चे की हालत ठीक बताई जा रही है.

वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के अनुसार, मामला 17 अगस्त की है. फतेहपुर थाना क्षेत्र के जमुहार गांव में बच्चा अपने परिजनों के साथ रहता है. एक साल के बच्चे की पहचान रियांश के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि वो घर की छत पर खेल रहा था. इसी दौरान उसका सामना सांप से हुआ था. इसके बाद उसने सांप को पकड़ा और दांतों से चबा-चबा कर उसे मार डाला. इसकी वीडियो भी वायरल हुआ है.

वीडियो में सांप की हालत दिख रही है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चे के दुधिया दांतों का प्रहार उसपर हुआ है. सांप के शरीर पर इसके घाव नजर आ रहे हैं. जब परिजनों की इसकी जानकारी हुई तो वो उसे फतेहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. डॉक्टरों ने बताया कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है. उन्होंने पुष्टि की कि सांप जगरीला नहीं था. इसके बाद घर वालों ने राहत की सांस ली.

calender
21 August 2024, 09:37 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!