आंध्रप्रदेश में शराब की खुली लूट, पुलिस के सामने से उठा ले गए बोतल, लोग बोले- 'शराबी किसी से नहीं डरता'

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के गुंटूर में पुलिस ने शराब की बोतलों को नष्ट करने के लिए उन्हें कतार में जमाया था. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कतार में रखी शराब की बोतलों कुछ बेवड़ों की नजर पड़ गई और फिर उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Andhra Pradesh Viral Video: शराब पीने वाले लोग किसी से नहीं डरते हैं इस बात की गवाही एक वीडियो दे रही है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शराब पीने के लिए लोग कहीं से भी पैसों का जुगाड़ कर लेते हैं और फ्री में मिल जाए तो बात ही कुछ और है. आंध्र प्रदेश के गुंटूर में पुलिस ने शराब की बोतलों को नष्ट करने के लिए उन्हें एक कतार में जमाया था. इतने सारे शराब की बोतलो पर जब कुछ नसेड़ियो की नजर पड़ जाती है और फिर उसके बाद वो पुलिस के सामने से शराब की बोतल ले जाने की तरकीब सोचने लगते हैं.

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग पुलिस के सामने से शराब की बोतले उठा के ले जा रहे हैं. उन्हें शराब की लालच इस कदर है कि वो पुलिस का भी डर नहीं है बस वो शराब ले जाने के बारे में सोच रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बेवड़े शराब की बोतलों पर धावा बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

50 लाख रुपये की शराब नष्ट कर रही थी पुलिस

आंध्र प्रदेश पुलिस ने कई अभियानों में करीब 50 लाख रुपये की शराब जब्त की थी. इन सभी शराबो को पुलिस बुलडोजर से एक साथ नष्ट करने के लिए इटुकुरु रोड पर डंपिंग यार्ड में योजना बनाई गई थी. हालांकि, इसकी खबर आसपास के लोगों को मिली और फिर वो मौके का फायदा और मुफ्त का शराब लेने के लिए पहुंच गए. पुलिस अधिकारी जैसे ही शराब को नष्ट करने जा रहे थे, तभी कई लोग बोतलों की ओर दौड़े और उसे उठाकर भाग गए.

पुलिस के सामने शराब की खुली लूट

इस दौरान काफी अफरा-तफरी मच गई. शराबियों के एक समूह शराब को लूटने के लिए भाग दौड़ करने लगे. पुलिस की मौजूदगी के बावजूद, भारी संख्या में लोग शराब लेकर भागने में सफल रहे. हालांकि, वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस उन्हें रोकने की तमाम कोशिश कर रही है लेकिन वो पुलिस से भी नहीं डर रहे हैं. पुलिस का प्रयास  इन बेवड़ों पर कोई असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो आग की तरह फेल रहा है. यूजर्स पुलिस की इस लाचारी पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं.

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस वीडियो को @सुधाकरुदुमुला नाम के एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा है तो वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'भाई बांट दो, गरीबों की दुआ ही लगेगी. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, जब इस वर्दी का खौफ ही नहीं है तो इसे उतार क्यों नहीं देते. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, शराबी किसी से नहीं डरता.

calender
10 September 2024, 02:39 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!