पाकिस्तान में मां-बेटी को दीवार में चुनवाया, पड़ोसियों ने निकाला, देखिए VIDEO

Pakistan Viral News: पाकिस्तानी महिला ने दावा किया उसके घर वालों ने उसको और बेटी को घर दीवार में चुनवा दिया. जानकारी के मुताबिक, पड़ोसियों और पुलिस द्वारा दीवार तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया. पुलिस द्वारा बचाए जाने के बाद पता चला कि आरोपी उनके घर के कुछ कानूनी दस्तावेजों के लिए उन्हें परेशान कर रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और बंधक बनाने के घृणित कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistan Viral News: पाकिस्तान के हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक परिवार ने अपने घर की दो महिलाओं को दीवार में चुनवा दिया था. पड़ोसी जब घर पर पहुंचे तो उन्होंने घर की ऊपरी मंजिल पर दोनों को बंधक बने पाया. अधिकारियों के मुताबिक, महिला ने भयावह पर बात करते हुए कहा कि उनके देवर और उसके बेटों ने उन्हें बाहर से बंद करने से पहले कमरे के अंदर कैद कर दिया था, इसके बाद दीवार में चुनवा दिया. 

मां-बेटी को दीवार में चुनवाया

महिला ने दावा किया कि पड़ोसियों द्वारा दीवार तोड़ने पर पुलिस द्वारा बचाए जाने के बाद आरोपी उनके घर के कुछ कानूनी दस्तावेजों के लिए उन्हें परेशान कर रहे थे. इस बीच, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और बंधक बनाने के घृणित कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

यह दुखद मामला पाकिस्तान में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के लगातार और गंभीर मुद्दे को उजागर करता है, जहां लिंग आधारित हिंसा के मामले अक्सर कम रिपोर्ट किए जाते हैं. महिलाओं के अधिकारों की रक्षा के लिए कुछ विधायी प्रयासों के बावजूद, सामाजिक चुनौतियां कई पीड़ितों के लिए न्याय और सुरक्षा में बाधा बनी हुई हैं.

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले

पाकिस्तान में जमीन विवाद में खून-खराबे के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. पिछले साल मई में पेशावर के चमकानी इलाके में जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में 5 लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने बताया था कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई, जिसमें 5 लोगों की जान चली गई. 

हालांकि वहां कि सरकार इस तरह के अपराधों को कम करने के इरादे से एक कानून लेकर आने वाली है. वो भविष्य में ऐसी त्रासदियों को रोकने के लिए हों. 

calender
01 July 2024, 01:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो