MMS लीक पर पाकिस्तानी TikTok का रिएक्शन, वीडियो को बताया फेक, की कार्रवाई की मांग

Pakistani TikTok reacts to MMS leak: पाकिस्तान की मशहूर TikTok स्टार मिनाहिल मलिक इन दिनों एक वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. पाकिस्तानी टिक टॉक स्टार ने इस मामले को लेकर FIA में शिकायत दर्ज करवाई है और कार्रवाई की मांग की है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Minahil Malik MMS leak: पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार मिनाहिल मलिक का हाल ही में एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके बाद से ही उनकी काफी आलोचना हो रही है. इस बीच मलिक ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. मिनाहिल ने वायरल हो रहे MMS वीडियो को फर्जी बताते हुए कानूनी मदद मांगी है और कहा है कि यह उनके लिए बहुत परेशानियों का कारण बन गया है. इस मामले में FIA ने जांच शुरू कर दी है. मिनाहिल मलिक ने यह मामला FIA में दर्ज करवाया है और उम्मीद जताई है कि जल्द ही दोषी पकड़ा जाएगा.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्राइवेट MMS तेजी से वायरल हुआ, जिसमें दावा किया गया कि इसमें मिनाहिल मलिक ही दिखाई दे रही हैं. इस विवाद ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, और मिनाहिल को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा है.

मिनाहिल ने MMS वीडियो को बताया फर्जी

मिनाहिल मलिक ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे पूरी तरह फेक बताया. उन्होंने पाकिस्तान की साइबर अपराध जांच एजेंसी (FIA) में शिकायत दर्ज करवाई है और वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. मिनाहिल ने अपने बयान में कहा, 'यह वीडियो पूरी तरह फर्जी है और इसे एडिट करके फैलाया गया है. जिसने भी यह हरकत की है, उसके खिलाफ जल्द ही कानूनी कदम उठाए जाएंगे.'

मिनाहिल ने मांगा सभी से समर्थन

मिनाहिल ने वीडियो के फेक होने की बात कहते हुए अपने फैंस और समाज से समर्थन की अपील की है. उन्होंने कहा कि जो लोग महिलाओं के सम्मान को नहीं समझते, वही ऐसे घिनौने काम करते हैं. मिनाहिल का कहना है कि इस घटना के कारण उनका परिवार बहुत परेशान है और मानसिक तनाव में है. उन्होंने अन्य लोगों से भी अपील की है कि अगर उनके साथ या उनके परिवार के साथ ऐसी कोई घटना होती है, तो वे तुरंत शिकायत दर्ज कराएं.

TikTok पर बढ़ती फॉलोइंग और लोकप्रियता

मिनाहिल मलिक कराची की रहने वाली हैं और TikTok पर उनकी अच्छी-खासी फॉलोइंग है. उनके अकाउंट पर 18 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मिनाहिल ने अपनी लोकप्रियता के चलते कई लोगों का ध्यान खींचा है, लेकिन इस घटना ने उनके जीवन में मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने बिना सच्चाई जाने उन पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, जिससे उनकी छवि को नुकसान हुआ.
 

calender
26 October 2024, 11:15 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो