बॉलीवुड स्टाइल में पुलिस ने पकड़ा चोर, स्कूटी के आगे लगा दी छलांग, वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर बैंगलूरु का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है. बेंगलुरु के एक पुलिसकर्मी ने चोर को पकड़ने के लिए दोपहिया वाहन के आगे कूदकर अपनी जान जोखिम में डाल दी. जिसके बाद ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस वीडियो को देखकर लोग पुलिस के साहस की तारीफ कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video:  सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक सिविल ड्रेस पहने कांस्टेबल डोड्डा लिंगय्या ने एक व्यस्त सड़क पर दोपहिया वाहन के आगे छलांग लगा दी. 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसको देख हर कोई पुलिसकर्मी के साहस की जमकर तारीफ कर रहा है. पुलिस ने स्कूटी सवार चोर का पकड़ लिया. लोग वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

वीडियो हुआ वायरल

पुलिसकर्मी ने उसकी कॉलर पकड़ रखी थी. थोड़ी देर में पुलिसकर्मी की पकड़ ढीली होने पर उसके हाथ से कॉलर फिसल गई, लेकिन उसने हार नहीं मानी. उसने अगली साहसिक कोशिश करते हुए चोर का पैर पकड़ लिया और चोर स्कूटर चलाता रहा. हालांकि पुलिस कर्मी के बलशाली प्रयास से मंजेश ने स्कूटर पर नियंत्रण खो दिया.इस बीच पास में खड़े दो ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का ध्यान इस घटना पर गया और वे उसकी मदद के लिए दौड़े. चोर ने खुद को उनमें से एक के चंगुल से छुड़ा लिया, लेकिन दूसरे ने उसे पकड़ लिया.

चोर को पकड़ लिया

इस बीच सड़क पर मौजूद कई राहगीर दौड़कर वहां पहुंचे. उन्होंने चोर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान यातायात रुका रहा. पुलिस ने बाद में बताया कि मंजेश तुमकुरु जिले से बेंगलुरु भागकर आया था. पिछले कुछ समय से पुलिस की उस पर नजर थी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसके पास से 10,000 रुपये नकद और 130 ग्राम सोने की ज्वेलरी बरामद की है.

calender
08 August 2024, 08:53 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!