प्रेग्नेंट लड़की ने लाल साड़ी पहनकर किया डांस, यूजर्स ने लगाई क्लास, देखिए VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक प्रेग्नेंट महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो के सामेन आने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ने इस लड़की की क्लास लगानी शुरू कर दी. यूजर्स वीडियो को देखकर लड़की को नसीहतें देते दिख रहे हैं. एक प्रेग्नेंट महिला का इस हालत में डांस करना लोगों को कुछ खास नहीं भा रही है, जिसके बाद लड़की को शर्म करने की सलाह दी जा रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में हर उम्र के लोग अपना अपना टैलेंट दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जिसको देखो को अपना एक चैनल बनाता है और अपनी वीडियो बनाना स्टार्ट कर देता है. नए नए ट्रेंड के साथ तो की वीडियो वायरल होती हैं, हाल ही में एक वीडियो वायरल हुो रही है जिसमें एक प्रेग्नेंट महिला डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में वो एक भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को एक प्रेग्नेंट महिला का डांस करना अच्छा नहीं लगा, जिसके बाद यूजर्स ने गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए. 

सोम्या पांडे नाम की यूजर ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बंदूक गाने पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने लाल साड़ी पहन रखी है, जिसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं. इस दौरान उनको देखकर साफ पता चल रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं, और इसी वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. 

लाल साड़ी पहनकर किया खूबसूरत डांस

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो महिला कल्लू के इस गाने पर डांस कर रही है. लाल साड़ी पहनी इस यूजर ने डांस का लास्ट स्टेप में पुष्पा के डायलॉग झुकेगा नहीं का साला का सिग्नेचर स्टेप करती नजर आ रही हैं. सामान्य तौर पर देखा जाए तो उनके डांस में किसी तरह की कोई कमी नहीं है, लेकिन यूजर्स को वो सिर्फ इसलिए नहीं पसंद आ रहा है क्योंकि वो लड़की प्रेग्नेंट है!

यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट

किसी भी महिला के शरीर पर भद्दे कमेंट करना सोशल मीडिया पर काफी आम हो गया है. इसका अंदाजा इस वीडियो के कमेंट सेक्शन को देखकर गाया जा सकता है. सुजीत निषाद नाम के यूजर ने लिखा है कि पहले बच्चे को देखो, फिर वीडियो बनाओ. यार... ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपने बच्चों का भी ख्याल नहीं रखते. वहीं रवि नाम के एक यूजर ने लिखा है कि आपकी रील बस नहीं रुकनी चाहिए, चाहे कोई भी स्थिति हो. इनमें कुछ कमेंट इतने भद्दे हैं कि जिनको लिखा नहीं जा सकता है. 

calender
29 June 2024, 01:04 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो