संसद में किस तरह काम करता है कैमरा? राहुल गांधी ने लाइव दिया उदाहरण

Rahul Gandhi Video: संसद सत्र का आज यानी सोमवार का दिन राहुल गांधी के नाम रहा. उन्होंने केंद्र सरकार लगभग हर मुद्दे पर जमकर घेरा. साथ ही लोकसभा स्पीकर पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान कैमरे की मूवमेंट को लेकर भी आरोप लगाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि लोकसभा स्पीकर ने उसे खारिज कर दिया.

JBT Desk
JBT Desk

संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को सत्ता पक्ष पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने हिंदू, हिंसा, NEET, किसान, अग्निवीर, महंगाई को लेकर जमकर सरकार को घेरा. इस दौरान उनके एक बयान पर संसद में हंगामा भी हो गया. दरअसल उन्होंने भाजपा नेताओं को नकली हिंदू बताते हुए कह दिया,'और ये लोग जो खुद को हिंदू कहते हैं हिंसा और नफरत की बातें करते हैं.' इसके बाद पीएम मोदी समेत तमाम नेताओं ने उनके इस बयान को हिंदू विरोधी बता दिया. हालांकि राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी पूरा हिंदू समुदाय नहीं है. 

इस दौरान उन्होंने स्पीकर को लेकर भी बड़ा बयान दे दिया. राहुल गांधी ने कहा कि जब आप मुझसे मिलते हैं तो सीधे खड़े होकर मिलते हैं लेकिन जब प्रधानमंत्री जी से मिलते हैं तो आप झुक जाते हैं. इसपर स्पीकर ने जवाब दिया कि ये मेरे संस्कार हैं कि मैं बड़ों से झुककर ही मिलता हूं और बराबर के लोगों से बराबरी का व्यवहार करता हूं. हालांकि राहुल गांधी ने कहा कि सदन के अंदर स्पीकर से बड़ा कोई नहीं होता. इसके अलावा राहुल गांधी ने कैमरे को लेकर भी आरोप लगा दिया. देखिए वीडियो.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो